चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pappu Yadav पर क्यों भड़कीं Bima Bharti? लगाया गुंडागर्दी का आरोप, Tejashwi से जुड़ा है मामला

Bima Bharti on Pappu Yadav: बिहार की हॉट सीट बन चुकी पूर्णिया का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। बीती रात तेजस्वी यादव ने रोड शो किया। मगर इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पूर्णिया से आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती ने पप्पू यादव को गुंडा करार देते हुए जिलाधिकारी और एसपी से एक्शन लेने की मांग की है।
12:41 PM Apr 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bima Bharti on Pappu Yadav: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को महज 2 दिन ही बचे हैं। इसी बीच बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। दूसरे चरण में बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है, जिनमें से एक नाम पूर्णिया लोकसभा सीट का भी शामिल है। लालू यादव की लाडली बीमा भारती और पप्पू यादव की टक्कर ने पूर्णिया के चुनावी रण को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है।

Advertisement

पूर्णिया में पप्पू यादव की गुंडागर्दी

बीमा भारती ने पप्पू यादव पर सरेआम गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। इसकी वजह तेजस्वी यादव का रोड शो है। जी हां, बीते दिन बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बहन के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। पूर्णिया में तेजस्वी का रोड शो चल रहा था कि इसी दौरान अचानक से पप्पू यादव के नाम के नारे लगने लगे। आरजेडी का कहना है कि इस नारेबाजी के पीछे पप्पू यादव के समर्थकों का हाथ था, जो चोरी छिपे तेजस्वी की रैली में घुस आए थे।

बीमा भारती ने दिया बयान

तेजस्वी की रैली में हुई पप्पू यादव की नारेबाजी के बाद बीमा भारती ने चुनाव में गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। बीमा भारती का कहना है कि पप्पू यादव गुंडागर्दी पर उतर गए हैं। उनके लोगों ने पत्थर फेंके जिससे राज्यसभा सांसद को चोट भी लगी है। इसके अलावा कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है। बीमा भारती ने इस मामले की जांच पूर्णिया के जिलाधिकारी और एसपी से करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को एक महिला उम्मीदवार के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए ।

Advertisement

आज थमेगा चुनाव प्रचार

26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान होने हैं। ऐसे में आज यानी 24 अप्रैल को चुनाव प्राचर पर ब्रेक लगा जाएगा। बिहार की बात करें तो दूसरे चरण में 5 सीटों- किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका में वोटिंग होगी।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Bihar Newslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement