चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'वो मेरा छोटा भाई, भटक गया है'...पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर आखिर क्या बोल गए मनोज तिवारी?

BJP MP Manoj Tiwaris Statement: मनोज तिवारी पार्टी का प्रचार करने के लिए पटना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं। एनडीए स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगा। इस दौरान उन्होंने एक भोजपुरी कलाकार को अपना छोटा भाई बताया। कहा कि वे उनको समझा देंगे।
05:28 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
पवन सिंह और मनोज तिवारी।
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: पटना पहुंचे भाजपा सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने दावा किया कि एनडीए स्पष्ट बहुमत में आएगा। तीसरी बार फिर मोदी पीएम बनेंगे। वे अररिया में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार चुनावी माहौल शानदार है। लोगों में उत्साह है। वे बिहार में जीत दर्ज करने जा रहे हैं। यहां के लोगों का रवैया अच्छा है। वे बिहार की धरती को नमन करते हैं। विपक्ष का काम सिर्फ देश को बांटने का है। वे बिहार में पार्टी के प्रचार की शुरुआत कर चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने कसा था ‘जीजा जी’ पर तंज, अमेठी में लग गए रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

तिवारी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि वह लोगों की प्रॉपर्टी का आकलन करने और सोना-चांदी बांटने की बात कह रही है। अब लोगों को पता लग गया है कि देश को कौन बांट रहा है? तेजस्वी यादव को अपने गिरबान में झांकने की सलाह उन्होंने दी। कहा कि वे एनडीए का सूपड़ा साफ होने की बात कह रहे हैं। लेकिन उनकी पार्टी को लोग पहचान चुके हैं। मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे। एनडीए 400 पार होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रायबरेली में होगा Gandhi Vs Gandhi! क्या प्रियंका के सामने वरुण को उतारेगी भाजपा?

कन्हैया को उन्होंने दिल्ली से 5 लाख से अधिक वोटों से हराने का दावा किया। तिवारी ने कहा कि बेगूसराय से वे 4 लाख से अधिक वोटों से हारे थे। टुकड़े-टुकड़े गैंग को लोग बिल्कुल नहीं चाहते। कांग्रेस को अपना मेनिफेस्टो और रोहिणी आचार्य का बयान देखने की जरूरत है। ये लोग सनातन धर्म को खत्म करने की बात कह रहे हैं। महागठबंधन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उनकी भाषा निचले स्तर की है।

काफी अच्छे हैं पवन सिंह, उनसे बात करेंगे

वहीं, काराकाट से पवन सिंह के लड़ने की बात पर तिवारी ने कहा कि वे उनसे बात करेंगे। वे राष्ट्रवादी छवि के शख्स हैं। उनको बीजेपी ने आसनसोल से मैदान में उतारा था, लेकिन वे खुद पीछे हट गए। वे उनको समझाएंगे, ध्यान रखेंगे। वे हमारे छोटे भाई हैं। उनसे बात करेंगे। उनकी कामना है कि देश का भविष्य सुरक्षित रहे, इसके लिए पीएम मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं। गर्मी की परवाह न कर बीजेपी को वोट देकर विजयी बनाएं।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement