होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं हिंदू न बन सका...', हिंदू बनकर चुनाव क्यों लड़ना चाहते हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह?

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने नवरात्रि पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पूर्वजों ने बड़ी भूल कर दी। सत्ता के लिए देश का बंटवारा कर दिया।
02:05 PM Oct 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Giriraj Singh on Love Jihad and Hindu
Advertisement

Giriraj Singh on Love Jihad: केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में एक बार फिर लव जिहाद और हिंदू धर्म में जाति व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है। नवरात्रि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ने कहा कि पूर्वजों ने पहले बड़ी भूल कर दी, सत्ता के लिए देश का बंटवारा कर दिया। हिंदुओं के लिए हिंदुस्तान बनाया और मुस्लिमों के लिए पाकिस्तान बनाया।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि आज अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो आज हमारे देश में हमारी बेटी सुरक्षित होती और लव जिहाद जैसी समस्या नहीं होती। दुर्गा मंदिर के बाहर कभी हंगामा नहीं होता, रामनवमी के जुलूस में कोई पत्थर नहीं फेंकता। आज ताजिया जुलूस में कभी हिंदू पत्थर नहीं फेंकता।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि मैं भी हिंदू नहीं बन सका। मैं भी चुनाव लड़ता हूं तो जाति विशेष बहुल इलाके से लड़ता हूं, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं किशनगंज से लड़ूं, मेरी जमानत जब्त हो जाए, लेकिन मैं हिंदू बनकर चुनाव लड़ना चाहता हूं।

Advertisement

स्वाभिमान यात्रा निकालेंगे गिरिराज सिंह

इससे पहले गिरिराज सिंह ने घोषणा की है कि वह 18 से 22 अक्टूबर तक हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालेंगे और हिंदू समुदाय से एकजुट रहने तथा जाति के आधार पर नहीं बंटने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जैसे नेता हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटने की कोशिश करते हैं। केंद्रीय मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ये नेता मुस्लिम समुदाय को जाति के आधार पर बांटने की कोशिश नहीं करते, क्योंकि वे अल्पसंख्यकों का सर्वसम्मति से समर्थन हासिल करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में भी फ्री बिजली… सात समंदर पार पहुंची फ्री रेवड़ी, केजरीवाल ने किस पर साधा निशाना?

गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान और बांग्लादेश की स्थिति पर बोलते हुए हिंदू समुदाय से कहा कि वे विभाजित न हो वरना उन्हें अत्याचार का सामना करना पड़ेगा। अब समय आ गया है कि हम सभी हिंदू-भाई बहन एकजुट होकर रहे ताकि हम इन लोगों से लड़ सकें।

ये भी पढ़ेंः इंफोसिस अब ईमेल पर नहीं भेजेगी जॉब ऑफर लेटर और अटैचमेंट्स, जानें कंपनी ने क्यों लिया फैसला?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newsgiriraj singhlove jihad
Advertisement
Advertisement