whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

EVM की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, बंद कमरे में खून से लथपथ मिला शव  

Bihar news: मरने वाली सिपाही मोकामा का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार हेमंत ने कमरा अंदर से बंद कर रखा था और वह खून से लथपथ पड़ा था।
11:08 PM Mar 30, 2024 IST | Amit Kasana
evm की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली  बंद कमरे में खून से लथपथ मिला शव  

Bihar news: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। आरा जिले में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने आत्महत्या कर ली। उसने खुद को अपनी राइफल से गोली मार ली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

सुसाइड नोट नहीं मिला, वजह तलाश रही पुलिस

पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मामले की छानबीन में जुटी है। सूत्रों के अनुसार अभी तक की जांच में सामने आया है कि सिपाही मानसिक तनाव में था। अब पुलिस उसके परिजनों और साथी पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर सुसाइड के स्पष्ट कारणों के बारे में पता कर रही है।  जानकारी के अनुसार घटना बिहार के आरा जिले के कृषि भवन में हुई है।

कमरा अंदर से था बंद

कृषि भवन में सिपाही हेमंत कुमार ईवीएम सुरक्षा में तैनात था। शनिवार शाम अचानक उसने खुद को सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली की तेज आवाज से आसपास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी उसकी मदद के लिए दौड़े। घटना के दौरान व अपने कमरे में अकेला था। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार हेमंत ने कमरा अंदर से बंद कर रखा था और वह खून से लथपथ पड़ा था। उसके पास ही इंसास राइफल और एक खोखा पड़ा था।

मौके पर तुरंत पहुंचे आला अधिकारी 

घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार मरने वाली सिपाही मोकामा का रहने वाला था। बता दें कृषि भवन में लोकसभा चुनाव 2024 में इस्तेमाल में आने वाली ईवीएम मशीन रखी हैं। ईवीएम सुरक्षा से जुड़ा मामला होने के चलते सूचना मिलने पर मौके पर जिलाधिकारी भोजपुर राजकुमार, एसपी भोजपुर प्रमोद कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। नवादा थाना पुलिस आत्महत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो