whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Watch Video: पुलिसवालों ने वर्दी की भी नहीं की इज्जत, बीच सड़क पर किया शर्मनाक काम

10:16 PM Sep 18, 2023 IST | Naresh Chaudhary
watch video  पुलिसवालों ने वर्दी की भी नहीं की इज्जत  बीच सड़क पर किया शर्मनाक काम

Watch Video: बिहार से खाकी को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां दो पुलिसवालों का बीच रास्ते में गुत्थम-गुत्था और डंडों से एक दूसरे को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, मामला सामने आने पर अधिकारियों ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर दी है। सामने आया है कि अवैध कमाई के हिसाब-किताब को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

डायल 112 में तैनात हैं दोनों पुलिस वाले

जानकारी के मुताबिक ये मामला बिहार के नालंदा जिले का है। यहां के सोहराराय हॉल्ट के पास एक डायल 112 की गाड़ी खड़ी हुई थी। बताया गया है कि इसी गाड़ी पर तैनात बिहार पुलिस के दो पुलिसवाले आपस में भिड़ गए। बीच सड़क पर हुई इस मारपीट को देखकर भीड़ जमा हो गई। किसी शख्स ने अपने मोबाइल से दोनों पुलिस वालों का वीडियो शूट कर लिया।

इसलिए हुई दोनों में लड़ाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों पुलिस वाले हाथों से लड़ाई कर रहे हैं। इसके बाद एक पुलिस वाला गाड़ी में से डंडा निकाल कर लाता है तो दूसरा पुलिस वाला एक पेड़ से डंडा तोड़ लेता है। इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट होती है। उधर वीडियो पूरे जिले में वायरल हो गया। जैसे ही ये मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया वैसे ही हड़कंप मच गया। जांच में सामने आया है कि अवैध खनन और शराब के पैसों को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

अधिकारियों ने की कार्रवाई

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए नालंदा पुलिस की ओर से कहा गया है कि दोनों पुलिस कर्मियों को पुलिस लाइन भेजा गया है। साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं। बताया गया है कि दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

बिहार की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(daveseminara.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो