whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, जनता दरबार में मुक्का मारने की कोशिश

Bihar Begusarai News : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में लोगों की समस्याएं सुनीं। जनता दरबार से निकलने के दौरान एक युवक ने उन पर हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
05:12 PM Aug 31, 2024 IST | Deepak Pandey
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला  जनता दरबार में मुक्का मारने की कोशिश
गिरिराज सिंह पर हमले की कोशिश।

Giriraj Singh Attack In Begusarai : बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के दरबार में हंगामा हो गया। एक युवक ने उन्हें मुक्का मारने की कोशिश की। इस पर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी का नाम मो. सैफी है, जो वार्ड पार्षद भी बताया जा रहा है।

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री पर हमले का प्रयास

बेगूसराय जिले के बलिया में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। इसके समापन होते ही बवाल खड़ा हो गया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जनता दरबार से जाने वाले थे, तभी मो. सैफी मौके पर पहुंचा और माइक लेकर अनाप-शनाप बोलने लगा। भाजपाइयों ने उसका विरोध किया, जिससे युवक भड़क गया और केंद्रीय मंत्री को मुक्का मारने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें : ‘जब लालू जेल में थे तब पैदा हुई मीसा भारती’, राबड़ी देवी के बयान पर क्या बोले गिरिराज सिंह?

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिश

हालांकि, कार्यकर्ताओं ने गिरिराज सिंह को हमले से बचा लिया। इस घटना से जनता दरबार में अफरातफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए युवक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर रही है। युवक ने केंद्रीय मंत्री पर हमला करने की कोशिश क्यों की, ये तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें : ‘मदरसा आतंकवाद का अड्डा’; बिहार में गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कांग्रेस और लालू-तेजस्वी पर साधा निशाना

इस घटना पर क्या बोले गिरिराज सिंह?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस घटना को लेकर कहा कि उनका नाम गिरिराज सिंह है। वे ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं। वे हमेशा समाज के हितों में खड़े रहेंगे और बोलते रहेंगे। दाढ़ी-टोपी देख उनको सहलाने और पुचकाने वाले लोग देख लें कि बिहार समेत पूरे देश में कैसे लव जिहाद और सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो