whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की के कारण युवक ने फंदा लगाया; सुसाइड नोट में दर्द बयां किया, आर्मी भर्ती की कर रहा था तैयारी

Nalanda Bihar Boy Suicide: लड़की वालों ने टॉर्चर किया, तंग आकर युवक ने फंदा लगा लिया। सुसाइड नोट में उसने अपने दिल का दर्द खुलकर बयां किया। उसने जान देने की वजह भी नोट में लिखी है। मामले का कनेक्शन एक इंस्टाग्राम वीडियो वायरल होने से है।
03:09 PM Apr 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
लड़की के कारण युवक ने फंदा लगाया  सुसाइड नोट में दर्द बयां किया  आर्मी भर्ती की कर रहा था तैयारी
Nalanda Bihar Boy Suicide

राजकुमार मिश्रा, नालंदा

Girl Family Tortured Boy Committed Suicide: बिहार के नालंदा जिले में एक युवक द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने जान देने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जो पुलिस को उसके कपड़ों से मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

सुसाइड नोट में लिखे मृतक के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। लहेरी थाना सब इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक ने लड़की के कारण फंदा लगाया है। सुसाइड नोट में उसने वजह लिखी है। जांच पड़ताल करने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। लड़की वालों से पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें:EVM पर वीडियो बनाना पड़ा भारी, 2 क्रिएटर्स को नोटिस, YouTube से कमाई भी हुई बंद

लड़की का वीडियो वायरल होने का विवाद

लहेरी थाना सब इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र के तहत आने वाली शिवाजी कॉलोनी में सुसाइड की घटना हुई है। मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के तहत आने वाले वरनौसा गांव निवासी नरेश सिंह के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। वह यहां किराये के मकान में रहकर आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहा था।

मृतक के चाचा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गांव की किसी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लड़की के घर वालों ने वीडियो देखा और पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने राहुल को 2 दिन पहले थाना सिलाव बुलाकर पूछताछ की। आज सुबह राहुल का शव उसी के कमरे में फंदे से लटका मिला है।

यह भी पढ़ें:बिल्ली के चक्कर में 5 की मौत, महाराष्ट्र में परिवार के साथ ऐसे हुआ हादसा

सुसाइड नोट में लिखी जान देने की वजह

थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट में राहुल ने अपना दर्द बयां किया। वह काफी दिनों से परेशान था। पुलिस पर और लड़की वालों पर उसने टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट में राहुल कुमार ने लिखा है कि लड़की का जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे उसका कोई लेना देना नहीं है। वह लड़की को जानता तक नहीं है। उसके घर वाले उसे टॉर्चर कर रहे हैं। वह परेशान हो गया है, इसलिए अब जीना नहीं चाहता। जान दे रहा हूं, इतनी बेइज्जती के बाद जीने का मतलब ही नहीं बनता।

यह भी पढ़ें:इतनी बेरहमी! पुलिस का ये कैसा खौफनाक चेहरा? TMC की लड़ाई को मिला AAP का साथ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो