whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हम भी हैं'...गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी, देखिए Video

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है। कुछ प्रत्याशी लोगों का ध्यान अपनी तरफ करने के लिए अनोखे तरीके अपना रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है गोपालगंज सीट पर। यहां एक प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा। इस प्रत्याशी को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई।
06:00 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
 हम भी हैं    गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी  देखिए video
गधे पर बैठ नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी।

(अवधेश कुमार, गोपालगंज)

Gopalganj Parliamentary Seat: बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच अजब गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। बात बिहार की गोपालगंज सीट की हो रही है। यहां पर एक निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर सवार होकर अपना नामांकन करने पहुंच गए। उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। बता दें कि कुचायकोट प्रखंड के शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अपना नामांकन करने के बाद सत्येंद्र बैठा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार भी गधे पर सवार होकर करेंगे।

बैठा ने कहा कि चुनाव जीतकर लोग सांसद चुने जाने के बाद दिल्ली चले जाते हैं। गोपालगंज में पिछले तीन दशक से कोई विकास कार्य नहीं हुआ। डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान पर हैं। सांसद बनने के बाद जनप्रतिनिधि जनता को तवज्जो नहीं देते हैं। इसलिए वे गधे पर सवार होकर आए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो