whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'5 रुपये के लिए हत्या'...जिगरी दोस्तों ने साथ पी दारू, फिर कुरकुरे के कारण बन गए जानी दुश्मन?

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने एक वारदात के सिलसिले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिगरी दोस्तों के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस पर मामला सुलझाने के लिए काफी दबाव था। इसको लेकर लोग प्रदर्शन भी कर चुके थे। अब पुलिस ने राहत की सांस ली है।
09:29 PM Aug 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
 5 रुपये के लिए हत्या    जिगरी दोस्तों ने साथ पी दारू  फिर कुरकुरे के कारण बन गए जानी दुश्मन

Bihar Crime: बिहार के गोपालगंज में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ऑफिसर कॉलोनी के पास चाकू से गोदकर युवक का काम तमाम किया गया था। पुलिस ने 24 साल के सावन की हत्या के मामले में उसके नाबालिग दोस्त को अरेस्ट किया है। नाबालिग सावन कुमार का जिगरी दोस्त था। हत्या के पीछे 5 रुपये के कुरकुरे के पैकेट को लेकर विवाद सामने आया है। कहासुनी के बाद मामला यहां तक बढ़ गया कि आरोपी ने जिगरी दोस्त को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। सावन की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के वक्त दोनों जिगरी दोस्त शराब पी रहे थे।

यह भी पढ़ें:पार्टनर के साथ ठीक नहीं होती बेवफाई, कदम बहकने लगें तो पढ़ लें यह खबर

वारदात के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा। उन्होंने हजियापुर के पास नेशनल हाईवे 27 को जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया था। गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल ने हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे थे। एक फुटेज में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे।

पुलिस ने खून से सने कपड़े किए बरामद

जांच के दौरान पता लगा कि सावन की हत्या उसके ही नाबालिग जिगरी दोस्त ने की है। जिसके बाद दोस्त को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 5 रुपये के कुरकुरे के पैकेट को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने जान ले ली। पुलिस ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खून से सने कपड़े भी कब्जे में लिए हैं। हत्याकांड में कोई और तो शामिल नहीं है, इसकी भी जांच हो रही है।

यह भी पढ़ें:बेवफाई कर रही थी माशूका, सनकी आशिक ने पहले रखा 11 दिन का व्रत; पूरा होते ही कर डाला ये कांड

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो