whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चंद घंटे में युवती पर इश्क का ऐसा भूत सवार, जिंदगीभर के लिए वीडियोग्राफर के साथ हुई फरार

Groom's Sister Love Story With Videographer: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़की भाई की शादी में आए वीडियोग्राफर के साथ ही भाग गई। परिवारवालों ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाकर बताया कि वह बाजार जाने का बोलकर निकली और अभी तक घर नहीं लौटी। बाद में दामाद से पता चला कि वीडियो बनाने वाला लड़का उसे लेकर फरार हो गया।
07:31 PM Mar 12, 2024 IST | Prerna Joshi
चंद घंटे में युवती पर इश्क का ऐसा भूत सवार  जिंदगीभर के लिए वीडियोग्राफर के साथ हुई फरार
Groom's Sister Love Story With Videographer

Groom's Sister Love Story With Videographer: शादियों का सीजन चल रहा है और हर कुंवारे को कहीं-न-कहीं शादी के बंधन में बंधने का मन तो करता ही है। इस बीच शादी समारोह की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, अपने भाई की शादी में गई एक लड़की का दिल वहां पर आए वीडियो वाले पर ही आ गया और वह वीडियोग्राफर के साथ ही फरार हो गई। यह प्यार तो इंस्टेंट वाला निकला। जानिए चंद मिनटों में ही प्यार में पड़ने की यह अनोखी कहानी।

बाजार के लिए गई लेकिन वापिस नहीं आई

यह खबर बिहार में अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवाराघाट दामोदरपुर गांव की है। इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है और शिकायत के मुताबिक यह मामला चार मार्च का है। पीड़ित परिवार पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहा है। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद से वापिस ही नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें: महिला किरायेदार को नहाते देख बनाया वीडियो, कैमरे में कैद हुई मकान मालिक के भाई की करतूत

लड़के के पिता ने किया इंकार

परिवारवालों ने बताया कि काफी छानबीन करने के बाद भी लड़की से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली। बाद में, उनके दामाद ने फोन करके बताया कि उसके गांव का एक लड़का जो शादी में वीडियो बनाने आया आया था, लड़की को लेकर भाग गया। इसके बाद जब वह लड़के के घर गए और उसके पिता से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। हालांकि, गांववालों ने बताया कि लड़का उस लड़की के साथ अपने घर आया आया था और बाद में चला गया।

पुलिस कर रही जांच

शादी करने की बात से बहलाकर गायब करने के मामले में लड़के के खिलाफ कार्रवाई करने और लड़की को वापिस लाने की गुहार लगाई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले को लेकर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने जानकारी दी कि शादी की नीयत से लड़की को ले जाने के संदर्भ में लड़की के परिवारवालों ने आवेदन दिया है और पुलिस आरोपी की खोज में जुटी हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो