खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'दूसरे का घर उजाड़ने वाली मां क्या समझेगी दर्द, चिराग बिना पूंछ के हनुमान', RJD नेता के फिर बिगड़े बोल; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024 : हाजीपुर चुनाव प्रचार करने पहुंचीं RJD MLC ने चिराग पासवान की मां को 'दूसरे का घर उजाड़ने वाली' कहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने चिराग को बिना पूंछ वाला हनुमान भी कहा है।
04:39 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : (Abhishek Kumar) : जैसे जैसे चुनाव आगे की ओर बढ़ रहा है, सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। सभी राज्यों के नेता विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में है। चुनाव में बिहार में विवादित बयानबाजी ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। राजद की MLC उर्मिला ठाकुर ने हाजीपुर में विवादित बयान दिया है। उर्मिला ठाकुर ने चिराग पासवान और उनकी मां पर व्यक्तिगत टिप्पणी की है।

Advertisement

चिराग पासवान की मां पर विवादित टिप्पणी

राजद एमएलसी उर्मिला ठाकुर ने चिराग पासवान की मां को लेकर विवादित टिप्पणी की है, जिसका वीडियो वायरल है। उर्मिला ठाकुर ने चिराग पासवान की मां को दूसरों का घर उजाड़ने वाली महिला कह दिया है। उर्मिला ने सीधे चिराग पासवान की मां पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर राजनीतिक गर्मी को बढ़ा दिया है।

चिराग पासवान खुद को 'हनुमान' कहते हैं तो इस पर भी उर्मिला ठाकुर ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये कैसा हनुमान है, जिसके पूंछ ही नहीं है। चिराग पासवान ने गरीबी देखी ही नहीं है। उनका जहां पालन पोषण हुआ है, वहां गरीबी नहीं थी। चिराग पासवान की मां पर हमला बोलते हुए उर्मिला ठाकुर ने कहा है कि दूसरों का घर उजाड़ने वाली मां दूसरे का दर्द क्या समझेगी?


बता दें कि राजद MLC उर्मिला ठाकुर महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के प्रचार-प्रसार में हाजीपुर पहुंची थीं। जहां उन्होंने विवादित बयान दिया। उर्मिला ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने इनसे घर छीन लिया था, तब ये रो रहे थे। आज उसी की गोद में बैठ गए हैं। ये ED और CBI की डर की वजह से बीजेपी के साथ हैं। राजद MLC ने कहा कि जो डर गया वह मर गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अरुण गोविल के रोड शो में शख्स ने लगाया ‘जय श्री राम’ का नारा, जेब से गायब हो गए हजारों रुपये

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब चिराग पासवान और उनकी मां पर इस तरह की व्यक्तिगत टिप्पणी की गई हो। बताया गया कि तेजस्वी यादव के सामने जमुई में चिराग पासवान की मां पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

Advertisement
Tags :
Bihar RJDChirag PaswanLok Sabha Eleactions 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement