whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्रिकेटर इशान किशन के पिता की सियासी पारी का आगाज, आज थामेंगे नीतीश का हाथ

Ishan Kishan Father Pranav Kumar Pandey to join JDU: बिहार चुनाव से पहले नीतीश कुमार के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जाने-माने क्रिकेटर इशान किशन के पिता आज JDU में शामिल हो सकते हैं।
12:24 PM Oct 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
क्रिकेटर इशान किशन के पिता की सियासी पारी का आगाज  आज थामेंगे नीतीश का हाथ

Ishan Kishan Father Pranav Kumar Pandey to join JDU: बिहार में उपचुनाव से पहले राज्य की सियासत में तगड़ी उठा-पटक जारी है। वहीं अब सत्तारूढ़ दल NDA के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। मशहूर क्रिकेटर इशान किशन के पिता जेडीयू में शामिल होने वाले हैं। जी हां, इशान किशन के पिता ई.प्रणव कुमार पांडेय उर्फ चुन्नू अपने समर्थकों के साथ नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) का दामन थाम सकते हैं।

Advertisement

जेडीयू की मीटिंग में होगा फैसला

सूत्रों के अनुसार आज यानी रविवार की दोपहर जेडीयू कार्यालय में मीटिंग आयोजित की जा रही है। इसी दौरान ई.प्रणव कुमार जेडीयू में शामिल हो सकते हैं। इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के मौजूद रहने के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गैंगस्‍टर के इश्क में अनु बनी डॉन! कौन है ये, ज‍िसने द‍िल्‍ली के बर्गर क‍िंग में ब‍िछाया ‘मौत का जाल

Advertisement

प्रणव पांडेय कौन हैं?

इशान किशन के पिता की सियासी एंट्री को लेकर सत्ता के गलियारों में भी उथल-पुथल तेज हो गई है। बता दें कि प्रणव पांडेय अपने पूरे परिवार के साथ बिहार की राजधानी पटना में रहते हैं, वहीं वो पेशे से बिल्डर हैं। भूमिहर ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रणव पांडेय की मां सावित्री शर्मा का नाम बिहार की मशहूर चिकित्सकों में शुमार है। सावित्री शर्मा सर्जन रह चुकी हैं और प्रणव के पिता रामउग्रह सिंह खेती से जुड़े हुए हैं।

Advertisement

इशान किशन के कुल मैच

इशान किशन के पिता प्रणव पांडेय की बात करें वो मशहूर राजनेता डॉ. शत्रुघ्न सिंह को अपना मार्गदर्शन मानते हैं। प्रणव का पटना में एक मेडिकल स्टोर भी है। वहीं उनके बेटे इशान किशन को भला कौन नहीं जानता है। इशान किशन न सिर्फ टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी माने जाते हैं बल्कि अब तक वो 2 टेस्ट मैच, 27 वनडे मैच और 32 टी20 मैच खेल चुके हैं। इसके अलावा इशान किशन ने IPL में भी 105 मैचों की शानदार पारी खेली है।

बिहार चुनाव से बढ़ी हलचल

बिहार में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। 13 नवंबर को बिहार की 4 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। वहीं अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव भी देखने को मिलेगा। इसके मद्देनजर राज्य का सियासी पारा पहले से ही आसमान छू रहा है। वहीं अब प्रणव पांडेय की जेडीयू में एंट्री से विपक्ष की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- आरजेडी में शामिल हुए हिना शहाब और ओसामा, लालू-तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो