whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद का काटा गला, चौंक गई बिहार पुलिस जब कारण पता चला

Jamui Double Murder Story: बिहार के जमुई जिले में एक सनकी युवक ने पत्नी और मासूम बेटी की गला दबाकर जान ले ली। उसने पुलिस को बताया कि वह उसकी कोई बात नहीं मानती थी।
01:27 PM Aug 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पत्नी बेटी की हत्या के बाद खुद का काटा गला  चौंक गई बिहार पुलिस जब कारण पता चला
बिहार में युवक ने पत्नी और 5 महीने की मासूम की ली जान

Jamui Crime News: बिहार के जमुई जिले के पेलवाजन गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को आपसी विवाद में एक युवक ने पत्नी और 5 महीने का मासूम बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की भी धारदार हथियार से जान लेने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के पेलवाजन गांव निवासी नासरीन खातून और उसकी 5 महीने की बेटी अलीशा के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी पति का नाम मोहम्मद ओलायत है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि वह अपनी पत्नी को किसी काम के लिए कहता तो वह उसे करने से इंकार कर देती थी। इससे नाराज होकर उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद गुस्से में 5 महीने की बेटी अलीशा और खुद की आत्महत्या की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः बिहार में कत्लेआम से जिंदा बचा बेटा, पति-पत्नी और बेटी की हत्या, एक ही शख्स ने की वारदात

पहली पत्नी छोड़ कर चली गई

मामले में स्थानीय थाने के पुलिस अधिकारी चंद्रदेव ने बताया कि सनकी युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद आत्महत्या की कोशिश की। उन्हें इलाज के सदर हाॅस्पिटल लाया गया। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी के घर पर तैनात है। वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजे हैं। मामले में पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी युवक की पहली पत्नी भी उनके सनकीपन के कारण उसे छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद यह उसकी दूसरी शादी थी।

ये भी पढ़ेंः ‘मैंने कंधा नहीं लगाया होता तो न वे होते न उनका दल…’, नीतीश कुमार को लेकर ऐसा क्यों बोले प्रशांत किशोर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो