whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चिराग पासवान NDA की पिच के रन हिटर हैं, बिहार में बोले राजनाथ सिंह

Lok sabha election 2024 : राजनाथ सिंह ने कहा कि चिराग पासवान एनडीए की पिच के रन हिटर हैं। जितने रन बनाने की जरूरत होगी, उतने रन बनाने की क्षमता चिराग में है।
07:37 PM Apr 14, 2024 IST | Amit Kasana
चिराग पासवान nda की पिच के रन हिटर हैं  बिहार में बोले राजनाथ सिंह
रखा मंत्री राजनाथ सिंह

Lok sabha election 2024 (अमिताभ कुमार ओझा ): बिहार की जमुई लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में आज एक बड़ी जनसभा को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सम्बोधित किया। राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान के बारे में कहा की वे एनडीए के पिच के रन हिटर है। राजनाथ सिंह ने जमुई की जनता से एनडीए उम्मीदवार को जिताने की अपील की। इस मौके पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोला।

सपना करेंगे साकार

राजनाथ सिंह ने कहा की चिराग पासवान  एनडीए की पिच के रन हिटर हैं। जितने रन बनाने की जरूरत होगी, उतनी रन बनाने की क्षमता चिराग पासवान रखते हैं। आज मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि दिवंगत रामविलास पासवान का जो सपना था, उसे वे निश्चित रूप से साकार करेंगे। राजनाथ सिंह ने कहा की सुशिक्षित अरुण भारती विनम्र और शालीन हैं। वे सांसद बनने के बाद क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे।

ये लोग होंगे जेल में

सम्राट चौधरी ने  कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा। कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि मैं साफ शब्दों में कह देना चाहता हूं कि जमीन माफिया, शराब माफिया और बालू माफिया या तो बिहार छोड़ देंगे या फिर सबको जमुई के जेल में भेजा जाएगा

तीन करोड़ पक्के मकान बनाए जाएंगे

सम्राट चौधरी ने भाजपा के संकल्प पत्र का स्वागत करते हुए इसे 2047 के विकसित भारत का रोडमैप बताया। उन्होंने कहा कि जब से हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सत्ता संभाली है, तब से भारत का डंका पूरे देश में बज रहा है। आज संकल्प पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार में तीन करोड़ और पक्के मकान बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब तक चार करोड़ पक्के के मकान बनाए जा चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो