होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पिता ने आधार कार्ड में बदलवा दी डेट ऑफ बर्थ, शादी पर युवती ने काटा बवाल, कोर्ट में प्रेमी-प्रेमिका का ड्रामा

Jamui Girl Marriage with Lover in Court: बिहार के जमुई में एक युवती ने पिता के सामने अपने प्रेमी से विवाह रचा लिया। युवती ने कहा कि उसकी अपहरण की कहानी झूठी है। वह अपनी स्वेच्छा से घर से निकली थी।
11:20 AM Sep 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Jamui Crime News
Advertisement

Jamui Love Story: बिहार के जमुई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने पिता के सामने कोर्ट में प्रेमी के साथ लव मैरिज कर ली। इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर ड्रामा हुआ। जानकारी के अनुसार जमुई निवासी युवती का पिछले तीन साल से शेखपुरा निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Advertisement

युवती ने बताया कि वह शेखपुरा में रहकर काॅलेज में पढ़ाई करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात युवक से हो गई। पहले दोनों में बातचीत हुई। फिर हम किसी बहाने से मिलने लगे और धीरे-धीरे प्यार हो गया। वहीं युवक बेंगलुरु में रहकर काम करता है। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और घर से भाग कर शादी करने की योजना बनाई।

10 सितंबर को घर से गायब हुई थी युवती

इसके बाद 10 सितंबर को युवती बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली और प्रेमी के साथ जमुई आ गई। इस दौरान युवती प्रेमी के साथ 17 दिनों तक छिपकर रहती रही। इसके बाद जब दोनों शादी के लिए कोर्ट पहुंचे तो इसकी भनक युवती के पिता को लग गई और वे भी कोर्ट पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः राम रहीम क्या फिर आएगा जेल से बाहर? चुनाव आयोग से मांगी पैरोल, जानें क्या मिला जवाब?

Advertisement

युवती बोली- स्वेच्छा से किया विवाह

वहीं उधर बेटी की गायब होने पर पिता ने 10 सितंबर को सरारी थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती का काॅल ट्रेस किया तो लोकेशन जमुई कोर्ट निकली। इसके बाद कोर्ट में एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा। वहीं युवती ने कहा कि वह बालिग है और उसके पिता ने आधार कार्ड बदलकर उसे नाबालिग बना दिया है। उसके पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है, वह गलत है। युवती ने बताया कि वह उसके पति के साथ रहना चाहती है। उसने स्वेच्छा से किया है।

ये भी पढ़ेंः 4 बेटियों को मौत देने और खुद की जान लेने को क्यों मजबूर हुआ बाप? सामने आए 5 सच

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime newsJamui NewsLove Marriage
Advertisement
Advertisement