whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'टिकट पॉकेट में रखे थे, कुर्ता कोई चोरी कर लिया', नीतीश कुमार पर क्या बोले MLA गोपाल मंडल

JDU Candidate List For Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने बिहार की 16 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। टिकट नहीं मिलने पर विधायक गोपाल मंडल ने नाराजगी जताई है।
04:44 PM Mar 24, 2024 IST | Deepak Pandey
 टिकट पॉकेट में रखे थे  कुर्ता कोई चोरी कर लिया   नीतीश कुमार पर क्या बोले mla गोपाल मंडल
जेडीयू की लिस्ट में नाम न होने पर क्या बोले विधायक गोपाल मंडल।

JDU Candidate List For Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होगा। पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अब राजनीतिक दलों की ओर से उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा रहा है। इसी क्रम में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने 16 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी। जेडीयू की लिस्ट को लेकर पार्टी के विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है।

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। लोकसभा चुनाव का टिकट न मिलने पर गोपाल मंडल ने कहा कि जिनको भी टिकट मिला है, उनका प्रचार करेंगे। हम अच्छे नहीं लगे। हो सकता है कि मुख्यमंत्री हमको कुछ और पोस्ट दे। टिकट पॉकेट में रखे थे, वह निकल गया। कुर्ता कोई चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें :बसपा की पहली लिस्ट में 7 मुस्लिम उम्मीदवार, देखें किसे कहां से मिला टिकट

जिनके मुंह में बोली नहीं थी, उनको मिला टिकट : गोपाल मंडल

उन्होंने आगे कहा कि राजद में कौन जाएगा, हम पार्टी के फाउंडर मेंबर है और पार्टी में ही रहेंगे। जिसके मुंह में बोली नहीं थी, उनको टिकट दे दिया गया। हम बोलने वाले आदमी हैं। नीतीश कुमार को लगा होगा कि हम इसको टिकट दे देंगे तो एक विधायक मेरा घट जाएगा, इसलिए हमको टिकट नहीं दिए।

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल कैसे आएंगे बाहर? एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में CM भगवंत मान ने बताया पूरा प्लान

बिहार में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय

बिहार में एनडीए के बीच सीट शेयरिंग का फॉमूला तय हो गया है। इसके तहत भाजपा के खाते में 17 और जेडीयू के पाले में 16 सीटें आई हैं, जबकि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी को 5, मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा (RLM) को 1-1 सीटें मिली हैं। वहीं, पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो