whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election 2024: JDU विधायक गोपाल मंडल बोले- PM मोदी का प्रभाव कम हुआ

JDU MLA Gopal Mandal: बिहार के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर अजोबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए 34 सीट पर जीत दर्ज करेगा।
08:29 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
lok sabha election 2024  jdu विधायक गोपाल मंडल बोले  pm मोदी का प्रभाव कम हुआ
JDU MLA Gopal Mandal

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में नेताओं के बयान लगातार सियासी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक सभी नेता 13 मई को होने वाले चौथे चरण के प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच बिहार में गोपालपुर से जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार में 40 में से 34 सीटें ही जीत पाएगा। उन्होंने कहा कि हम सत्य बोलते हैं।

गोपाल मंडल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरी पार्टी के साथ हैं तो उनके खिलाफ हम क्यों बोलेंगे? उन्होंने कहा कि देश के लिए अच्छा काम किया होगा तो 40 की 40 सीटें मिलेगी और अगर देश के लिए अच्छा काम नहीं किए होंगे तो 40 सीटें नहीं मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी प्रभाव कम हुआ है।

भागलपुर सीट से जीतेगी हमारी पार्टी

बता दें कि गोपालपुर विधानसभा सीट भागलपुर जिले में आती है। भागलपुर सीट से जेडीयू ने इस बार अजय मंडल को प्रत्याशी बनाया था। जानकारी के अनुसार गोपाल मंडल इस बार अजय मंडल के प्रचार से नदारद दिखें। इस पर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि अजय मंडल ने ना गाड़ी दी और ना ही तेल दिया। हम तो बैठे रह गए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भागलपुर सीट से जीत दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बोलीं- ‘मेरे भाई के साथ मुद्दों पर बहस करें…हम तैयार’

ये भी पढ़ेंः सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस बोली- अपनी मर्जी से हटे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो