चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024: JDU विधायक गोपाल मंडल बोले- PM मोदी का प्रभाव कम हुआ

JDU MLA Gopal Mandal: बिहार के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर अजोबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए 34 सीट पर जीत दर्ज करेगा।
08:29 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
JDU MLA Gopal Mandal
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में नेताओं के बयान लगातार सियासी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक सभी नेता 13 मई को होने वाले चौथे चरण के प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच बिहार में गोपालपुर से जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार में 40 में से 34 सीटें ही जीत पाएगा। उन्होंने कहा कि हम सत्य बोलते हैं।

Advertisement

गोपाल मंडल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरी पार्टी के साथ हैं तो उनके खिलाफ हम क्यों बोलेंगे? उन्होंने कहा कि देश के लिए अच्छा काम किया होगा तो 40 की 40 सीटें मिलेगी और अगर देश के लिए अच्छा काम नहीं किए होंगे तो 40 सीटें नहीं मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी प्रभाव कम हुआ है।

भागलपुर सीट से जीतेगी हमारी पार्टी

बता दें कि गोपालपुर विधानसभा सीट भागलपुर जिले में आती है। भागलपुर सीट से जेडीयू ने इस बार अजय मंडल को प्रत्याशी बनाया था। जानकारी के अनुसार गोपाल मंडल इस बार अजय मंडल के प्रचार से नदारद दिखें। इस पर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि अजय मंडल ने ना गाड़ी दी और ना ही तेल दिया। हम तो बैठे रह गए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भागलपुर सीट से जीत दर्ज करेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बोलीं- ‘मेरे भाई के साथ मुद्दों पर बहस करें…हम तैयार’

ये भी पढ़ेंः सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस बोली- अपनी मर्जी से हटे

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Gopal MandalJDUPM Modi
Advertisement
Advertisement