खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जीतन सहनी का हत्यारा कौन? CCTV से मिलीं तस्वीरें, SIT ने 4 लोगों को उठाया

Jitan Sahani Murder Latest Udpate : बिहार के हाईप्रोफाइल मर्डर केस में एसआईटी को बड़ी सफलता मिली है। एसआईटी को जीतन सहनी के हत्यारों की तस्वीर मिल गई, जिसके आधार पर टीम संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
08:02 PM Jul 16, 2024 IST | Deepak Pandey
जीतन सहनी का हत्यारा कौन?
Advertisement

Jitan Sahani Murder Case : बिहार के दरभंगा में वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड की जांच एसआईटी कर रही है। बिहार की 'लेडी सिंघम' एसपी काम्या मिश्रा की अगुवाई में एसआईटी की टीम इस केस को सुलझाने में जुटी है। हाईप्रोफाइल मर्डर केस में टीम को पहली सफलता मिली और उन्होंने 2 और संदिग्धों को उठाया है। एसआईटी के हाथ सीसीटीवी लग गया, जिसमें संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

सीसीटीवी से मदद ले रही SIT

जीतन सहनी मर्डर केस में एसआईटी ने दो और संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। इससे पहले पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ा था। एसआईटी की टीम चारों संदिग्धों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। सूत्रों का कहना है कि जब्त किए गए सीसीटीवी से संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें मिली हैं, उनकी पहचान भी हो गई है, जिनमें से दो संदिग्ध को एसआईटी ने पकड़ा है। टीम सीसीटीवी में दिखाई दे रहे अन्य संदिग्ध आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढे़ं : फूलों की वजह से खुला जीतन सहनी की हत्‍या का राज! ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Advertisement

घटना के वक्त एक्टिव मोबाइल का पता लगा रही STF

दरभंगा हत्याकांड मामले में एसटीएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मोबाइल डाटा डंप किया। इसके तहत यह पता लगाया जा रहा है कि घटना के वक्त कितने मोबाइल फोन एक्टिव थे और किसने कहां फोन लगाकर बातचीत की थी। बिहार पुलिस के साथ एसआईटी की टीम हत्यारों की तलाश में जुटी है। कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढे़ं : 5 दिन…28 मर्डर, क्या बिहार में फिर ‘जंगलराज’? तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल

एक से अधिक बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

इससे पहले दरभंगा के डीआईजी बाबू राम ने कहा था कि एक से अधिक हत्यारों ने जीतन सहनी हत्याकांड को अंजाम दिया है। घर के अंदर मेज में तीन ग्लास और कुछ कागज थे, जिससे पता चलता है कि हत्यारों की संख्या एक से ज्यादा है। एक ग्लास में पेय पदार्थ भी था, जिसकी जांच चल रही है।

Advertisement
Tags :
Bihar Murder CaseBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement