खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जीतन सहनी मर्डर केसः कौन थे 4 लोग, क्यों आए थे घर? पुलिस को चाहिए इन सवालों के जवाब

Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी मर्डर केस में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की जांच अब चार संदिग्धों पर केंद्रित हो गई है। जिन्हें सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है।
09:47 AM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
जीतन सहनी मर्डर केस में पुलिस ने चार लोगों को डिटेन किया है। फोटोः मुकेश सहनी एक्स अकाउंट
Advertisement

Jitan Sahani Murder Case: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के संरक्षक मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में कहा गया है कि 'जीतन सहनी के घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में यह देखा गया है कि रात 10.30 बजे से 11.00 बजे के बीच 4 लोग घर में एंट्री किए हैं। ये चारों लोग घर में कुछ देर रहने के बाद बाहर निकल गए। इन चारों लोगों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। इन्हें डिटेन करके मामले में पूछताछ की जा रही है। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि ये चार लोग आखिर हैं कौन? लेकिन पुलिस ने इन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Advertisement

दरभंगा पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट पर जारी विज्ञप्ति में कहा है कि मामले में डिटेन किए गए लोगों के मोबाइल डिटेल, पूर्व की हिस्ट्री, जीतन सहनी के साथ लेन-देन और देर रात घर आने के कारणों सहित कई सवालों पर पूछताछ की गई है। इसके साथ ही अन्य लोगों से भी पुलिस डिटेन किए गए लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Advertisement

पुलिस ने बताया है कि जीतन सहनी से डिटेन किए गए लोगों में से 2 लोगों ने ब्याज पर पैसा उधार लिया हुआ था। इनमें से एक संदिग्ध ने अपनी मोटरसाइकिल भी जीतन सहनी के पास लोन की सिक्योरिटी के रूप में रखी हुई थी, जिसे छुड़ाने की बात करने ये लोग जीतन सहनी के घर गए थे। पुलिस ने कहा है कि डिटेन किए गए चार लोगों में से दो के साथ जीतन सहनी की दो दिन पहले कहासुनी भी हुई थी, जिसमें दोनों संदिग्ध को सबक सिखाने की धमकी मिली थी।

जीतन सहनी केस में पुलिस की जांच को दो दिन हो गए हैं। अभी भी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। देखना ये है कि पुलिस कितनी जल्दी इस मामले को सुलझाती है।

Advertisement
Tags :
Bihar NewsBihar PoliticsMukesh Sahni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement