खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फूलों की वजह से खुला जीतन सहनी की हत्‍या का राज! ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Jitan Sahani Murder Latest Udpate : बिहार के दरभंगा से एक हाईप्रोफाइल मर्डर केस सामने आया है। इसे लेकर पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन का जमावड़ा उनके गांव में लगा हुआ है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।
05:35 PM Jul 16, 2024 IST | Deepak Pandey
वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या।
Advertisement

Jitan Sahani Murder Latest Udpate : बिहार में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हाईप्रोफाइल मर्डर केस ने बिहार की कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लगा दिए। बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने क्षत-विक्षत अवस्था में जीतन सहनी की लाश बरामद की। अब बड़ा सवाल उठता है कि किसने सबसे पहले जीतन सहनी की लाश देखी?

Advertisement

70 साल की उम्र में जीतन सहनी दरभंगा के ब‍िरौल ब्‍लॉक स्‍थ‍ित सुपौल गांव में रहते थे। वे रोज सुबह 4 बजे भजन बजाते थे, जिसकी आवाज पूरे गांव में पहुंची थी। मंगलवार सुबह उनके घर से भजन की आवाज नहीं आई। साथ ही उनके घर के बाहर फूलों का बगीचा भी है, जहां गांव की महिलाएं रोजाना पूजा के लिए फूल तोड़ने आती थीं।

यह भी पढ़ें : दरभंगा में जहां हुई मुकेश सहनी के पिता की हत्या, वहां पहुंचा न्यूज 24, देखें Exclusive ग्राउंड रिपोर्ट

फूल तोड़ने आई महिलाओं को हुआ था शक

Advertisement

महिलाएं रोज की तरह आज सुबह भी फूल तोड़ने आईं तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने घर के अंदर ताकझांक की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं दिखा। इसके बाद महिलाओं ने सामने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य ग्रामीण भी मौक पर पहुंच गए।

घर के पीछे का टूटा था दरवाजा 

ग्रामीण घर के पीछे जाकर देखा तो वहां का दरवाजा टूटा हुआ था, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और फिर लोग सामने से घर के अंदर घुसे। जीतन सहनी की लाश देखकर लोग चौंक गए। जीतन सहनी के पेट और हाथ में गहरे जख्म देखकर ऐसा लग रहा है कि उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया।

यह भी पढ़ें : बिहार में ‘जंगलराज की वापसी’, पूर्व मंत्री के पिता की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे आ रहे रिएक्शन

जानें क्या बोले मुकेश सहनी?

इसे लेकर वीआईपी के चीफ मुकेश सहनी ने पिता जीतन सहनी की हत्या पर कहा कि मैंने सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लालू प्रसाद यादव से बात की है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Advertisement
Tags :
Bihar Murder CaseBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement