whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेलवे SP ने BJP MLC के भतीजे को थप्पड़ क्यों मारा? बिहार से संजय भारती का वीडियो वायरल

Bihar News: बिहार के कटिहार में रेलवे एसपी संजय भारती का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एसपी किसी युवक को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब कार्रवाई की मांग होने लगी है। बीजेपी एमएलसी के भतीजे किसी से फोन पर बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक महिला भी दिख रही है।
04:19 PM Oct 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
रेलवे sp ने bjp mlc के भतीजे को थप्पड़ क्यों मारा  बिहार से संजय भारती का वीडियो वायरल

Katihar News: बिहार के कटिहार में रेलवे एसपी संजय भारती का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे बीजेपी एमएलसी के भतीजे को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके ऊपर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एसपी से बहस हो रही है। वे एक युवक के पास आते हैं, जो फोन पर बात करते दिखता है। अचानक उसे थप्पड़ मार देते हैं। वीडियो में एक महिला भी नजर आ रही है। कुछ बच्चे दिख रहे हैं। संजय भारती ने जिस बीजेपी MLC के भतीजे को थप्पड़ मारा है, वे अशोक अग्रवाल बताए जा रहे हैं। हालांकि न्यूज24 वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सूरत के रत्न कलाकार ने की आत्महत्या, परिवार का आरोप- डायमंड कंपनी ने रोक लिया था बोनस

अब अग्रवाल ने बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अग्रवाल ने उनको सस्पेंड करने की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि मामला दुर्गा पूजा मेले का है, जहां कटिहार के विधान पार्षद (MLC) अशोक अग्रवाल के भतीजे गौतम को थप्पड़ मारा गया है। वे परिवार के साथ मेला देखने आए थे। वीडियो में नजर आ रही महिला उनकी पत्नी हैं। पत्नी और बच्चों के सामने एसपी संजय भारती ने थप्पड़ जड़ दिया। किसी बात को लेकर गौतम और संजय भारती के बीच विवाद हुआ था।

Advertisement

Advertisement

वकील ने बना लिया वीडियो

ये पूरा घटनाक्रम किसी वकील ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं, एसपी ने वीडियो बना रहे शख्स से फोन छीनने का भी प्रयास किया। ये सब वीडियो में दिख रहा है। वीडियो बना रहे शख्स को यह कहते सुना जा सकता है कि आप जो कर रहे हैं, हम उसका वीडियो बना रहे हैं। हम पेशे से वकील हैं। तीन बार आप इनको मार चुके हो। आप क्या हो? आप मजिस्ट्रेट ही हैं ना। माना जा रहा है कि वीडियो बनाने वाले शख्स ने ही इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। वीडियो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि मामले में क्या कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:लूट के एंगल से पुलिस करती रही छानबीन, पति ही निकला पत्नी का कातिल, ऐसे हुआ खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो