whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पवन सिंह की गलती से खेसारी लाल यादव ने लिया सबक? बंगाल पर गाने से किया तौबा

Khesari Lal Yadav Pawan Singh: खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते हुए दिख रहे हैं कि अब बंगाल पर कभी गाना नहीं गाएंगे। उन्होंने ऐसा क्यों कहा और पवन सिंह से इसका क्या कनेक्शन है, आइए जानते हैं...
10:07 AM Mar 06, 2024 IST | Achyut Kumar
पवन सिंह की गलती से खेसारी लाल यादव ने लिया सबक  बंगाल पर गाने से किया तौबा
बंगाल पर अभी कभी गाना नहीं गाऊंगा, खेसारी लाल ने ऐसा क्यों कहा?

Khesari Lal Yadav Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह से खेसारी लाल यादव सबक लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। खेसारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते हुए दिख रहे हैं कि अब बंगाल पर कभी गाना नहीं गाएंगे। यह वीडियो पटना में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। आइए, जानते हैं कि खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा...

Advertisement

क्या है वीडियो में?

पहले बात वीडियो की करते हैं... इस वीडियो में खेसारी लाल यादव कहते हुए नजर आते हैं कि हम कभी बंगाल पर गाना नहीं गाएंगे भाई... नहीं तो टिकट कब कैंसिल हो जाई पता नईखे। उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं। जिंदगी में होता है। मनोरंजन के लिए आदमी कुछ कर जाता है। वहां सिर्फ मनोरंजन होता है। यह अलग बात है कि इसे अन्यथा लिया जाता है।

Advertisement

पवन सिंह ने क्यों लौटाया आसनसोल का टिकट?

दरअसल, भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह को बीजेपी ने बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्होंने बाद में अपना नाम वापस ले लिया। बताया जाता है कि उन्होंने बंगाल पर गीत गाए थे, जिससे वहां की महिलाएं पवन सिंह से काफी नाराज थीं। यही वजह है कि उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘शत्रुघ्न सिन्हा ही असली बिहारी बाबू हैं…’, पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव न लड़ने पर बोले ‘शॉटगन’

पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव न लड़ने पर क्या कहा?

पवन सिंह ने पहले तो टिकट मिलने पर अपनी खुशी का इजहार किया और बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया, लेकिन उसके अगले ही दिन उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। हालांकि, उन्होंने चुनाव न लड़ने की कोई वजह नहीं बताई।

यह भी पढ़ें: क्या Pawan Singh ने Akshara Singh की वजह से चुनाव लड़ने से किया इंकार? प्यार और पत्नी के बीच फंसे भोजपुरी स्टार!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो