खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर पिता नेपाल भागा, मां बोली- बाप को हो फांसी की सजा

बिहार के किशनगंज में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी पिता ने बाजार घुमाने के बहाने नाबालिग के साथ गंदा काम किया। पीड़िता की मां ने कहा कि रिश्ते को तार तार करने वाले बाप को फांसी की सजा होनी चाहिए।
11:11 PM May 27, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

अब्दुल करीम, किशनगंज

Advertisement

किशनगंज में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। भारत नेपाल सीमा से सटे दिघलबैंक थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग 13 वर्षीय बेटी को दुष्कर्म का शिकार बना डाला। पीड़िता की मां ने बताया कि कलयुगी बाप उसे किराना दुकान से सामान दिलवाने ले गया था, जहां से बहुत देर तक जब बेटी वापस नहीं लौटी तो उसे चिंता हुई। काफी देर बाद उसका बाप उसे लेकर घर आया और बाहर से ही छोड़ कर फरार हो गया। पूछताछ के बाद बेटी ने अपने बाप की काली करतूत का खुलासा किया।

पीड़िता ने बताई बाप की करतूत

पीड़िता की आपबीती सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने कहा कि उसके पति ने अपनी की बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। ऐसे आदमी को जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। वो अपने पति को सख्त से सख्त फांसी की सजा दिलवाना चाहती है ताकि आगे कोई बाप इस तरह की घिनौनी वारदात को अंजाम न दे सके।

पीड़िता का कराया गया मेडिकल

वही सोमवार सुबह पीड़िता की मां बेटी को लेकर दिघलबैंक थाना पहुंची जहां उसने घटना की जानकारी थाना अध्यक्ष को दिया, जिसके बाद सोमवार दोपहर पुलिस ने नाबालिग को किशनगंज सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। मामले की गभीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई है और मामला दर्ज कर अग्रतर कारवाई में जुटी हुई है।

Advertisement

घटना को देखते हुए नेपाल के सीमावर्ती इलाके में काफी सनसनी मची हुई है। सूत्रों की मानें तो घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद बाप नेपाल भाग गया है । सामाजिक कार्यकर्ता शमीम अशरफ ने कहा कि ऐसे कलयुगी बाप के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए ।

Advertisement
Tags :
Bihar NewsCrime Newsspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement