whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP के साथ जा सकते हैं नीतीश कुमार? अटकलों के बीच JDU प्रमुख से मिले लालू यादव

Lalu Yadav Met Nitish Kumar: राजद प्रमुख लालू यादव ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। अटकलें लगाई जा रही हैं कि नीतीश एक बार फिर से बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं।
05:58 PM Jan 19, 2024 IST | Achyut Kumar
bjp के साथ जा सकते हैं नीतीश कुमार  अटकलों के बीच jdu प्रमुख से मिले लालू यादव
लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात (फाइल फोटो)

Lalu Yadav Met Nitish Kumar: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। यह मुलाकात ऐसे समय में हो रही है, जब अटकलें लगाई जा रही हैं कि नीतीश फिर से बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के फॉर्मूले पर भी चर्चा हुई।

‘हम अक्सर मिलते रहते हैं’

तेजस्वी यादव ने मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं। मैं डिप्टी सीएम हूं। इसलिए हम अक्सर मिलते रहते हैं। वहीं, राज्य में किसी सियासी उथल-पुथल की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस सवाल की कोई प्रासंगिकता नहीं है और न ही इस पर बार-बार स्पष्टीकरण देने की जरूरत है। मैं यह कहना चाहता हूं कि बिहार में बीजेपी का हार निश्चित है।

‘BJP घबरा गई है’

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि जब से राज्य में नीतीश और लालू के बीच गठबंधन हुआ है, बीजेपी घबरा गई है। बीजेपी का एक ही काम है झूठ बोलना और अफवाह फैलाना। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप आइएनडीआइए गठबंधन में सीट बंटवारे के फॉमूले के बारे में पूछ रहे हैं, लेकिन क्या एनडीए ने सीट बंटवारे के फॉर्मूले को फाइनल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कभी बालाओं के साथ डांस, कभी अंडरगारमेंट में दिखे JDU MLA गोपाल मंडल; अब PM मोदी को बताया ‘राक्षस

तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि बिहार में जदयू 17 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा ठोंक रही है, तो उन्होंने कहा कि यह जेडीयू और आरजेडी के बीच का आंतरिक मामला है। हम सब एकजुट हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार के गरीब परिवारों को 2-2 लाख रुपए बांटने के फैसले पर प्रशांत किशोर ने नीतीश सरकार पर कसा तंज

(Modafinil)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो