whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हम लोगों के रहते दंगा-फसाद कैसे करा देगा...', लालू यादव का CM नीतीश और गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला

Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद यादव ने हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर हो रही बयानबाजी के बीच बड़ा बयान दिया है। आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि गिरिराज सिंह के राज में और नीतीश कुमार के राज में कोई फर्क नहीं है।
12:19 PM Oct 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 हम लोगों के रहते दंगा फसाद कैसे करा देगा      लालू यादव का cm नीतीश और गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला
Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav Slams Nitish Kumar and Giriraj Singh: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के राज में और नीतीश कुमार के राज में कोई फर्क नहीं है। गिरिराज की आदत है, इसी तरह की बात बोलते रहता है। हिंदू-मुस्लिम सब रहेगा।

Advertisement

वहीं दंगा-फसाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोगों के रहते दंगा-फसाद कैसे करा देगा? वहीं तेजस्वी यादव के बयान प्रदेश में कुछ हुआ तो उसकी जिम्मेदारी नीतीश कुमार की होगी इस पर उन्होंने कहा कि ठीक बोले है।

Advertisement

कांग्रेस ने भी साधा निशाना

कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी अब भ्रमित हो गई है। पहले राम-राम कर रही थी, फिर सनातन-सनातन कह रही थी, अब हिंदू-हिंदू पर आ गई है। राम-राम छोड़कर जाम-जाम में फंस गए हैं। ये बीजेपी सांसद की भाषा नहीं है, नीतीश कुमार जी की भाषा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आने वाले दिनों में बीजेपी के बड़े नेता वहीं बोलेंगे जो अररिया के सांसद बोल रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः डिंपल यादव ने CM योगी के ‘कटेंगे तो बंटेंगे’ वाले बयान पर क्या कहा? UP में By Election से पहले सियासी पारा हाई

बीजेपी सांसद के बयान पर बोला हमला

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के राज में आपके गठबंधन का एक सांसद किस प्रकार की भाषा बोल रहा है अगर अररिया में रहना है तो हिंदू-हिंदू बोलना है। इसका मतलब बिहार में रहना है तो हिंदू-हिंदू बोलना है। बता दें कि इन दिनों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सीमांचल के जिलों में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं। इसको लेकर आरजेडी इन दिनों बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमलावर है।

ये भी पढ़ेंः UP उपचुनाव की कमान संभालेगा RSS, मथुरा में भागवत-योगी की मुलाकात के क्या मायने?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो