whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार: मंत्री की बेटी के मुंहबोले भाई की पटना में हत्या, बोलीं-चुनाव प्रचार में था मेरे साथ

पटना में लॉ के स्टूडेंट की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। अपराधियों ने वारदात को कॉलेज परिसर में ही अंजाम दिया। छात्र कॉलेज में छात्र संघ चुनाव लड़ना चाहता था। उसके पत्रकार पिता ने इंसाफ की गुहार लगाई है।
10:55 PM May 27, 2024 IST | Gaurav Pandey
बिहार  मंत्री की बेटी के मुंहबोले भाई की पटना में हत्या  बोलीं चुनाव प्रचार में था मेरे साथ

अमिताभ कुमार ओझा, पटना

Law Student Beaten TO Death: पटना में सोमवार को लॉ के एक छात्र की कॉलेज कैंपस में ही पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक बीएन कॉलेज का छात्र था और लॉ की परीक्षा देने कॉलेज गया था। परीक्षा देकर वह निकला ही था कि करीब 6 नकाबापोश हमलावार ने उसे घेर कर हॉकी स्टिक और रॉड से मारने लगे। जब वह बेहोश हो गया तो उसे छोड़कर सभी भाग गए। जब तक जख्मी छात्र को अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान हाजीपुर के रहने वाले हर्ष राज के रूप में हुई। हर्ष के पिता वैशाली के पत्रकार है।

हर्ष के मौत को खबर से कॉलेज परिसर में सनसनी फैल गई। छात्रों के गुस्से को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी को चेक कर हमलावारों का सुराग पाने की कोशिश कर रही है। हर्ष की मौत की खबर पर समस्तीपुर से एनडीए उम्मीदवार और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी ने सोशल मीडिया पर लिखा है की हर्ष उनके भाई के समान था। चुनाव के दौरान वह लगातार उनके साथ प्रचार में था। शांभवी ने हर्ष की तस्वीरें भी शेयर कीं।

यह घटना आज शाम पटना लॉ कॉलेज परिसर की है। लॉ कॉलेज के थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा समाप्त होने के बाद छात्र हर्ष कॉलेज से बाहर आया और अपनी बुलेट स्टार्ट ही कर रहा था कि करीब आधा दर्जन नकाबपोश हमलावर वहां आ गए और हर्ष की पिटाई करने लगे। कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी तो मची लेकिन कोई भी हर्ष को बचाने नहीं आया। हमलावरों के जाने के बाद जब कॉलेज के छात्रों ने जख्मी हर्ष को अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी जान चली गई।

कॉलेज यूनियन इलेक्शन में शामिल होने वाला था हर्ष

हर्ष मूल रूप से वैशाली मझौली गांव के रहने वाले अजीत कुमार का बेटा था। अजीत एक दैनिक अखबार के प्रखंड रिपोर्टर हैं। घटना की सूचना उन्हें हर्ष की ही किसी दोस्त ने दी। हर्ष के पिता के अनुसार हर्ष कॉलेज यूनियन चुनाव में हिस्सा लेने वाला था। इसके लिए तैयारी कर रहा था। पिता के अनुसार उन्होंने उसे मना भी किया था। लेकिन हर्ष बोला कोई बात नहीं है सभी उसे बहुत चाहते हैं। हर्ष पढ़ाई के साथ साथ सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल रहता था। वह लोकनायक युवा परिषद नामक संगठन का अध्यक्ष भी था।

हर्ष की मौत की जाँच में जुटी पटना पुलिस अब कारणों का पता लगाने में जुटी है। जो भी हमलावर आये थे उन सभी ने नकाब लगा रखा था इसलिए सीसीटीवी से भी उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। हालांकि घटना के बारे में सिटी एसपी ईस्ट भारत सोनी ने बताया की घटना के कारणों के साथ ही हमालवारो का पता लगाया जा रहा है। मौके पर डॉग सक्याद और फॉरेनसिक की टीम को भी बुलाया गया है। इस बीच मृतक हर्ष के पिता के आरोपों पर कहा की हर एंगल से जाँच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो