whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गैंगस्टर 17 साल जेल में रहा, बाहर निकलते ही रचाई शादी; Lalu Prasad Yadav ने दिया चुनावी ऑफर

Bihar Gangster Ashok Mehto Wedding: लालू प्रसाद यादव ने लोकसभा चुनाव टिकट के लिए ऐसा ऑफर दिया कि गैंगस्टर ने शादी रचा ली। एक ही रात में शादी हो गई और अब RJD अध्यक्ष अपना वादा पूरा करते हैं या नहीं, इस पर पूरे प्रदेश की नजरें टिकी हैं। सोशल मीडिया पर इस शादी और ऑफर की खूब चर्चा हो रही है।
10:50 AM Mar 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
गैंगस्टर 17 साल जेल में रहा  बाहर निकलते ही रचाई शादी  lalu prasad yadav ने दिया चुनावी ऑफर
मुंगेर की लड़की को ही गैंगस्टर ने अपनी दुल्हन बनाया।

अमिताभ कुमार ओझा, बिहार

Bihar Gangster Ashok Mehto Wedding: 17 साल जेल में रहने वाला बिहार के गैंगस्टर ने जेल से बाहर आते ही शादी रचा ली है। करीब 15 साल बिहार में अपराध की दुनिया का आतंक बना रहा गैंगस्टर, जिस पर IPS अधिकारी ने उपन्यास लिखा और उस पर बनी वेब सीरीज ने भी धूम मचाई। 17 साल बाद जब वह जेल से निकला तो फिर सुर्खियों में आ गया।

लेकिन 17 साल तक जेल में रहने के बाद जब यह गैंगस्टर बाहर आया है तो फिर सुर्खियों में है। उसके साथ ही सुर्खियों में हैं RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जिन्होंने गैंगस्टर को गजब का ऑफर दिया है। जी हां, यह कुख्यात गैंगस्टर और कोई नहीं अशोक महतो, जिसे ऑफर मिला है कि अगर वह शादी करेगा तो उसकी पत्नी को मुंगेर लोकसभा से ललन सिंह के खिलाफ चुनाव का टिकट देंगे और अशोक महतो ने शादी रचा ली।

यह भी पढ़ें:मेरे हाथों से मरोगे, सीधे स्वर्ग जाओगे; दुनिया का सबसे खतरनाक ‘गुरु’, जिसने ट्रेन में फैला दी थी जहरीली गैस

ऑफर एक्सेप्ट करके गैंगस्टर ने रचाई शादी

IPS अमित लोढ़ा के उपन्यास पर लिखी गई वेब सीरीज खाकी के बाद गैंगस्टर अशोक महतो नई पीढ़ी के बीच सुर्खियों में आया था, लेकिन अब मामला लोकसभा चुनाव का है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा थी कि लालू यादव के द्वारा अशोक महतो को कहा गया था कि शादी करके आओ तो मुंगेर से लोकसभा चुनाव का टिकट दे देंगे। इसी ऑफर को एक्सेप्ट करते हुए अशोक महतो ने मंगलवार की रात को शादी रचा ली। सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा भी हो रही थी कि मुंगेर लोकसभा से ललन सिंह को अशोक महतो टक्कर देंगे।

यह भी पढ़ें:निजी अंगों पर चोटें, काटने के निशान; 14 साल का लड़का बना हैवान, 3 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद हत्या

मुंगेर की लड़की ही बनी गैंगस्टर की दुल्हन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अशोक महतो ने पटना के बख्तियारपुर स्थित करौता गांव के माता जगदम्बा स्थान मंदिर में शादी रचाई। मुंगेर के बरियापुर गांव निवासी युवती से अशोक महतो ने शादी की है। वह पहले दिल्ली में रहकर जॉब कर रही थी। इस शादी में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। बता दें कि अशोक महतो नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कोननपुर का निवासी है। 50 वर्षीय अशोक महतो कई मामलों में 17 वर्षों तक जेल में रहा। जेल से रिहा होने के बाद एक बार फिर से बिहार की राजनीति में सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें:5000 फीट ऊंचाई, अचानक उठने लगी लपटें, जोरदार धमाका और प्लेन क्रैश, रनवे पर बिखर गई थीं लाशें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो