whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘बहुत बच्चे पैदा कर दिए…’ नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी पर कसा तंज, बिहार की सियासत गरमाई

Bihar Lok Sabha Elections 2024: नीतीश कुमार ने कहा कि हमने बिहार में विकास किया है। यहां लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाएं दी हैं और आगे भी इसके लिए काम करेंगे। सीएम कटिहार के डडखोड़ा इलाके में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
06:16 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana
‘बहुत बच्चे पैदा कर दिए…’ नीतीश कुमार ने लालू राबड़ी पर कसा तंज  बिहार की सियासत गरमाई
नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, इस बीच नेताओं की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कटिहार की एक जनसभा में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए लालू-राबड़ी पर तंज कसते हुए कहा कि बहुत बच्चे पैदा कर दिए। क्या कोई इतने बच्चे पैदा करता है? अब सभी को राजनीति में सेट करने में जुटे हैं। नीतीश के इस बयान पर राजद नेताओं ने भी उन पर हमला बोला है।

राजद की सरकार में था जंगलराज

नीतीश कुमार कटिहार के डडखोड़ा इलाके में एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्या लालू-राबड़ी को इतना बच्चा पैदा करना चाहिए थे? कोई इतने बच्चे पैदा करता है क्या? नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव अपने बच्चों ही टिकट दे रहे हैं। राजद ने हमेशा लोगों के साथ छल किया है। उन्होंने आगे कहा कि जब राजद सत्ता में थी तो बिहार में जंगलराज था। रात में लोग घरों से निकलने से डरते थे। लेकिन जब हमारी सरकार (NDA) बनी तो राज्य में लॉ एंड ऑर्डर स्थापित किया गया।

एनडीए सरकार ने किया विकास

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने बिहार में विकास किया है। यहां लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाएं दी हैं और आगे भी इसके लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि राजद ने बिहार में 15 साल राज किया और यहां एक से एक बढ़कर घोटाले किए, जिसे हमारी सरकार ने आकर बंद किया है।

राजद नेताओं का पलटवार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की टिप्पणी पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार 19 अप्रैल को पहले चरण में राजद के पक्ष में हुए मतदान से खबरा गए हैं। उनका कहना था कि यही वजह है वे ऐसी अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस तरह के बयानों का जवाब लोकसभा चुनाव के नतीजे देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो