whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्चे के इलाज के लिए घर में रखे थे पैसे, चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस पर भी उठे सवाल

Bihar News: मधेपुरा के रहटा गांव में एक घर में 10 लाख नकद समेत 20 लाख रुपये की चोरी हो गई। चोरी उस समय हुई जब घर पर कोई नहीं था। घर के सभी सदस्य अस्पताल में थे। दरअसल, घर के एक बच्चे का एक्सीडेंट हो गया था।
08:33 PM Mar 31, 2024 IST | Amit Kasana
बच्चे के इलाज के लिए घर में रखे थे पैसे  चोरों ने किया हाथ साफ  पुलिस पर भी उठे सवाल

Bihar News: मधेपुरा के कुमारखंड क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रहटा गांव में एक घर में 10 लाख नकद समेत 20 लाख रुपये की चोरी होने का मामला सामने आया है। यह घटना 28 मार्च को हुई, उस समय घर पर कोई नहीं था। दरअसल, घर का छोटा बेटा सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गया था, जिसके चलते सभी परिजन उसके इलाज के लिए नेपाल स्थित अस्पताल में थे। पीछे से चोरों ने घर पर हाथ साफ कर लिया।

परिजनों को है शक 

बताया जा रहा है कि परिजनों ने घायल इलाज के लिए ही किसी तरह यह रकम एकत्रित की थी। चोरी की जानकारी उसी दिन कुमारखंड थाना में दे दी गई थी। घर वालों ने शक के आधार पर पुलिस में शिकायत भी की है, लेकिन अभी तक पुलिस ने मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। परिजनों ने मामले में पुलिस की जांच पर कई सवाल उठाए हैं। परिजनों ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक परिवार के छोटे बेटे का होली के दिन बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। बच्चे को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने बताया कि उनके ब्रेन का ऑपरेशन होना है, जिसमें 10 से 15 लाख तक खर्च आएगा। इसके बाद परिजन ने किसी तरह लोगों से मांग कर 10 लाख रुपए की व्यवस्था की। यह पैसे घर में ही रखे थे। 28 मार्च को जब घर पर कोई नहीं था चोरों ने घर से 10 लाख रुपए नकद और करीब 10 लाख के आभूषण चोरी कर लिए।

जिंदगी और मौत से जूझ रहा बच्चा

परिवार वालों ने लोकल पुलिस पर यह भी आरोप लगाया है कि घटना के बाद पुलिस की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। एक तरफ परिवार का छोटा बेटा हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, तो दूसरी ओर घर से 20 लाख की चोरी होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो