खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'...बड़ा मजा आये रजाइया में' गाने पर डांस कर रही माही मनीषा, भीड़ ने स्टेज में लगा दी आग, वीडियो वायरल

Bihar Madhubani News : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। '...बड़ा मजा आये रजाइया में' गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर माही मनीषा डांस कर रही थी। इस दौरान लोगों ने बोतल एवं पत्थर फेंके और फिर स्टेज में आग लगी दी। इसे लेकर कई वीडियो सामने आए हैं।
10:48 PM Sep 13, 2024 IST | Deepak Pandey
बिहार के मधुबनी में बवाल।
Advertisement

Bihar News : बिहार के एक आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। मधुबनी जिले में कई जगहों पर पिछले दो-तीन दिनों से माही मनीषा के कार्यक्रम आयोजित हुए थे। इसी क्रम में खजौली में गणेश पूजा के अवसर पर उनका कार्यक्रम होना था। गणेश महोत्सव की कमेटी ने बताया था कि माही मनीषा का कार्यक्रम रात 11 बजे शुरू होगा। ऐसे में आर्केस्ट्रा डांसर माही मनीषा के कार्यक्रम को देखने के लिए मधुबनी के साथ दरभंगा के लोगों की भीड़ पहुंची।

Advertisement

देर से पहुंची डांसर माही मनीषा

मधुबनी के खजौली में रात 11 बजे तक काफी भीड़ जुट गई, लेकिन माही मनीषा समय पर नहीं पहुंची। डांसर माही मनीषा के इंतजार में लोग रात 1 बजे तक मैदान में खड़े रहे और हो हल्ला करते रहे। कमेटी के लोगों से भीड़ संभल नहीं रही थी। लिहाजा वे लोग भी मौके से गायब हो गए। इसी बीच करीब डेढ़ बजे माही मनीषा कार्यक्रम में पहुंची। पहले साज बाज लेकर म्यूजिसियम स्टेज पर पहुंचे तो भीड़ ने स्टेज पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

यह भी पढे़ं : प्रेमिका से ब्रेकअप हुआ तो फिल्मी स्टाइल में शराब लेकर थाने पहुंचा लड़का, दारोगा से कर डाली ये डिमांड

Advertisement

डांस शुरू होते ही उग्र हो गई भीड़

इस दौरान भीड़ ने मांग की कि देर से आई डांसर माही मनीषा को पहले स्टेज पर बुलाया जाए। लोगों की डिमांड पर जैसे ही माही मनीषा स्टेज पर पहुंची और 'टूट गई चूड़ी कलाइयां में बड़ा मजा आये रजाइया में' गाने पर डांस शुरू किया तो कुछ देर के बाद बवाल हो गया। भीड़ ने माही मनीषा पर पानी की बोतल फेंकना शुरू कर दी। माही मनीषा के साथ आए बॉडीगार्ड और कमेटी के सदस्यों ने लोगों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इतनी भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कुछ ही पुलिसकर्मी तैनात थे।

यह भी पढे़ं : गर्लफ्रेंड समेत 3 मेरी मौत के जिम्मेदार, FB Live पर ऐसा कहते ही गंगा में कूदा युवक

लोगों ने स्टेज में लगाई आग

इस बवाल के बीच कार्यक्रम को रोक दिया गया। इस पर भीड़ उग्र हो गई और स्टेज में आग लगा दी। इस दौरान कई लोग स्टेज पर चढ़ गए और साउंड सिस्टम भी नुकसान पहुंचाया। जैसे तैसे माही मनीषा को भीड़ से बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उग्र भीड़ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि माही मनीषा के कार्यक्रम में देरी से पहुंचने पर यह हंगामा हुआ।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
Advertisement
Advertisement