whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bihar: पत्नी-2 बच्चों और सास की पीट-पीट कर हत्या; 2 मासूमों ने कंबल में छिपकर बचाई जान

Bihar Darbhanga Madhubani Family Murder: बिहार के दरभंगा में एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास और 2 बच्चों की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। जान बचाने के छिपे बच्चे किसी तरह बाहर निकले और वारदात का खुलासा हुआ।
11:39 AM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
bihar  पत्नी 2 बच्चों और सास की पीट पीट कर हत्या  2 मासूमों ने कंबल में छिपकर बचाई जान
एक साथ 4 हत्याएं होने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Bihar Darbhanga Madhubani Family Murder: बिहार के दरभंगा में मधुबनी से बड़ी खबर सामने आई है। एक शख्स ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर दी। बुजुर्ग सास ने जान बचाकर भागने की कोशिश की तो पेड़ में सिर पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं 2 बच्चों ने कंबल में छिपकर जान बचाई। आरोपी ने सोचा बच्चे भाग गए और इसके बाद वह खुद भी मौके से फरार हो गया।

दहशत के मारे बच्चे सुबह तक छिपे रहे। सुबह किसी तरह बाहर निकल कर पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। झंझारपुर DSP पवन कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लिया। बच्चों को उनके रिश्तेदारों को सौंपा और हत्यारोपी की तलाश में पूरा गांव खंगाला। पुलिस ने 4 हत्याओं का केस दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट में पैसेंजर्स के सामने सेक्स; गले में बांहें डाले, सीने से चिपकी दोस्त के ऊपर बैठी थी लड़की

दहेज के लिए मारपीट करता था आरोपी

झंझारपुर DSP पवन कुमार सिंह ने बताया कि घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गांव के वारिसलाल चोक की है। मृतका के भाई मिथिलेश महतो की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मृतकों की पहचान पिंकी देवी, 60 वर्षीय प्रमिला देवी, 5 वर्षीय प्रिया कुमारी और 6 महीने की प्रीति के रूप में हुई। इन चारों की हत्या करने वाले का नाम पवन महतो है, जिससे पिंकी देवी उर्फ हिरन देवी की शादी 5 साल पहले हुई थी।

मिथिलेश ने बताया कि पवन शादी के बाद से ही दहेज के लिए पिंकी को परेशान करने लगा था। वह अकसर मारपीट भी करता था। पिंकी अपने बच्चों के साथ मायके में रहती थी और पवन भी शराब के नशे में धुत होकर आता जाता रहता था। बीती रात वह अपने 4-5 दोस्तों के साथ आया और बुजुर्ग सास से पैसों के लिए मारपीट करने लगा। उसने पत्नी को भी मारा पीटा। इसके बाद देर रात उन्हें जान से मार दिया।

यह भी पढ़ें:दुल्हन की डोली नहीं दूल्हे की अर्थी उठी, UP के झांसी में भीषण हादसा, कैसे खुशियां मातम में बदलीं?

पेड़ के नीचे मिली बुजुर्ग महिला की लाश

DSP पवन कुमार सिंह के अनुसार, शक है कि सास प्रमिला देवी ने जान बचाकर भागने की कोशिश की होगी। उसकी लाश घर के बाहर खड़े खजूर के पेड़ के नीचे से मिली। उसकी सिर पटककर हत्या की गई। पेड़ पर खून के निशान लगे मिले। बच्चों के बयान दर्ज कर लिए हैं। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटा लिए हैं। बच्चे इस हत्याकांड के गवाह हैं। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:हथौड़े से पत्नी, गोली मार मां की हत्या; 3 बच्चे छत से फेंक दिए, UP में 5 मर्डर के बाद सुसाइड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो