चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कलयुग की ताड़का का वध जरूरी'...राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह पर ये क्या बोल गए मंत्री संतोष सिंह?

Bihar Lok Sabha elections 2024: बिहार में वोटिंग का आखिरी दौर बाकी है। इससे पहले सभी पार्टियों के नेता अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं। बिहार के एक मंत्री ने अब राजद प्रत्याशी के खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसके बाद से राजनीतिक पारा हाई हो गया है। उन्होंने सतयुग में ताड़का वध को लेकर टिप्पणी कर दी है।
02:27 PM May 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार के श्रम मंत्री संतोष सिंह।
Advertisement

(अजय कुमार सिंह, कैमपुर)

Advertisement

Buxar parliamentary seat: बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर राजनीतिक माहौल काफी गरमाया हुआ दिख रहा था। लेकिन बक्सर सीट पर रोचक मुकाबला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां से राजद की ओर से पूर्व कृषि मंत्री को मैदान में उतारा गया है। जिनके ऊपर प्रदेश के श्रम मंत्री संतोष सिंह ने काफी गंभीर टिप्पणी की है। संतोष सिंह ने सुधाकर सिंह को कलयुग की ताड़का की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:Video: क्या है पीएम का सबसे बड़ा शौक? News24 से विशेष बातचीत में नरेंद्र मोदी ने खुद किया खुलासा

Advertisement

सुधाकर सिंह कलयुग की ताड़का हैं, मोदी ने तिवारी को कहा है कि जो छोटी-मोटी ताड़का पैदा हो गई हैं, उनका वध करना जरूरी है। इसलिए तुम वहां जाओ। संतोष सिंह ने कहा कि जो लोग जात-पात की राजनीति करते हैं, जो लोग समाज में बैर फैलाते हैं। जो लोग देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं, ऐसे लोगों को जनता सबक सिखा देगी। सुधाकर जी की इस बार जमानत तक नहीं बचने वाली है। आने वाले समय में उनकी और परिवार की राजनीतिक डेथ हो जाएगी।

9 साल पुराने मामले में कुछ दिन पहले मिली थी राहत

संतोष सिंह को कुछ दिन पहले ही 9 साल पुराने एक मामले में एमपी एमएलए कोर्ट से राहत मिली थी। जिसके बाद उन्होंने लालू यादव और राजद पर निशाना साधा था। उनके खिलाफ 2015 में आचार संहिता के उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया था। न्यायालय ने कुछ दिन पहले उनको निर्दोष मानते हुए बरी कर दिया था। वे सासाराम कोर्ट में पेश हुए थे। जहां उनके पक्ष में फैसला आया था। संतोष सिंह ने कहा था कि उनको राजद ने फंसाया था।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement