Advertisement

प्राइवेट पार्ट पर चाकू मारे, स्तन काटे, बिहार की नाबालिग बच्ची के साथ कोलकाता जैसा कांड

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की को गांव का ही बदमाश अपने साथियों के साथ अगवा कर पहले रेप करता है और फिर मार डालता है।

मुजफ्फरपुर गैंगरेप

Muzaffarpur Gangrape News: बिहार के मुजफ्फरपुर में कोलकाता डाॅक्टर रेप और मर्डर जैसा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग को बदमाश रात में उसके घर से उठाकर ले जाते हैं और गैंगरेप कर हत्या कर देते हैं। इतना ही नहीं बदमाश नाबालिग के स्तन और प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट देते हैं। सोमवार को उसका शव सेमीन्यूड कंडीशन में तालाब के किनारे मिला। मुंह पर कपड़ा बंधा था और पास में मांस के चिथड़े और खून के धब्बे थे।

पीड़ित छात्रा के परिवार ने कहा कि रविवार की रात 5 लोग घर से बेटी को उठाकर ले गए। उन्होंने बेटी को ले जाते समय कहा कि तुम्हारी बेटी का रेप करेंगे। घटना के बाद छात्रा की मां ने लिखित शिकायत दी थी। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गांव के ही संजय राय समेत 5 अज्ञात बदमाशों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है।

रात को घर से उठाकर ले गए थे

एफआईआर से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात नाबालिग के पिता और बेटा घर के बाहर सोए थे। घर के अंदर नाबालिग की मां, नाबालिग और विधवा बेटी सो रही थी। तभी देर रात तीन बाइक से संजय राय अपने साथियों के साथ आया। वह गाली देते हुए दरवाजा खोलकर घर में घुस गया। जाते-जाते उसने कहा था कि तुम्हारी बेटी का रेप करेंगे। सोमवार सुबह तालाब पर लाश की सूचना मिलने पर हम लोगों ने जाकर देखा तो पता चला कि मेरी बेटी की लाश पानी में पड़ी थी।

ये भी पढ़ेंः बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक, ‘एक पुलिसवाली, करतूतें काली’

शादी से किया इंकार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय राय नाबालिग से शादी करना चाहता था इसके लिए उसने जमीन देने का लालच भी किया लेकिन हम लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। घटना के बाद एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। उधर घटना के बाद से ही आरोपी और उसका परिवार गांव से फरार हैं। ग्रामीणों ने भी पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि अगर 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तो हम थाने का घेराव करेंगे।

ये भी पढ़ेंः डॉक्टरों ने प्रसव के दौरान तोड़ डाले नवजात के हाथ-पैर! बिहार के इस अस्पताल में मचा बवाल

Open in App
Tags :