होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाहुबली और माफिया छवि पर क्या बोले Munna Shukla? कहा- 21 साल तक हम वॉशिंग पाउडर थे...

Munna Shukla Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार के बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला वैशाली से चुनावी मैदान में हैं। वैशाली से दो बार हार का सामना कर चुके मुन्ना शुक्ला पर तीसरी बार राजद ने दांव खेला है। इसी के साथ बिहार का वैशाली लोकसभा चुनाव की हॉट सीट बन चुका है।
04:28 PM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार के वैशाली से चुनावी मैदान में उतरे राजद नेता मुन्ना शुक्ला का नाम दबंग नेताओं की फेहरिस्त में शुमार है। सत्तापक्ष के कई नेता मुन्ना शुक्ला को माफिया और बाहुबली करार देते हैं हैं। मुन्ना शुक्ला को वैशाली में जीत हासिल करने पर पूरा यकीन है। इसी के साथ उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन पर भी निशाना साधा है।

Advertisement

राजद ने खेला दांव

लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आगामी चुनाव में मुन्ना शुक्ला पर दांव खेला है। वहीं दो बार वैशाली के हारने के बाद डॉक्टर विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला को इस बार जीतने का पूरा भरोसा है। इस बारे में बात करते हुए मुन्ना शुक्ला का कहना है कि हम लोग ही उधर (NDA) थे तो उनकी सरकार बनवाते थे,अब हमसब इधर (RJD) आ गए हैं तो इधर सरकार बनेगी।

Advertisement

वैशाली में नहीं है कोई चुनौती

RJD ने मंगलवार को उम्मीदवारों की सूची जारी करके वैशाली से मुन्ना शुक्ला को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। मुन्ना शुक्ला की एंट्री के बाद वैशाली INDIA ब्लॉक की हॉट सीट बन गई है। वहीं NDA ने पहले ही लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी को टिकट दे दिया है। मगर मुन्ना शुक्ला को अपनी जीत पर पूरा भरोसा है। मुन्ना शुक्ला के अनुसार लोकसभा चुनाव में किसी भी तरह की चुनौती नहीं है।

NDA पर साधा निशाना

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुन्ना शुक्ला से उनकी बाहुबली और माफिया छवि पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम 21 साल तक उनके (NDA) के साथ थे, तब तक हम वॉशिंग पाउडर थे और आज इधर (RJD) आ गए तो माफिया हो गए? भाजपा पर तंज कसते हुए मुन्ना शुक्ला ने कहा कि तेजस्वी यादव ने पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी पर उन्होंने (NDA) ने ये नहीं बताया कि 17 सालों में क्या किया?

2 बार वैशाली से हार चुके हैं मुन्ना शुक्ला

मुन्ना शुक्ला वैशाली से पहले भी दो बार लोकसभा चुनाव में खड़े हो चुके हैं। 2019 के आम चुनाव में उन्होंने नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के टिकट से चुनाव लड़ा था। मगर दोनों बार मुन्ना शुक्ला को शिकस्त हाथ लगी है। अब राजद ने तीसरी बार मुन्ना शुक्ला पर विश्वास जताया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुन्ना शुक्ला इस बार वैशाली में जीत का परचम लहरा पाएंगे या नहीं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement