whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 लाख की पिस्टल से मर्डर, 3 बॉडीगार्ड भी ढेर, चर्चित आशुतोष शाही हत्याकांड में मास्टमाइंड गिरफ्तार

Ashutosh Shahi Murder Case Accused Arrest : 2 लाख की पिस्टल से जमीन कारोबारी आशुतोष शाही की हत्या की गई थी। साथ ही में उनके तीन बॉडीगार्ड भी ढेर हो गए थे। चर्चित आशुतोष शाही हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार हो गया।
07:53 AM May 30, 2024 IST | Deepak Pandey
2 लाख की पिस्टल से मर्डर  3 बॉडीगार्ड भी ढेर  चर्चित आशुतोष शाही हत्याकांड में मास्टमाइंड गिरफ्तार
Muzaffarpur Ashutosh Shahi murder case

Property Dealer Ashutosh Shahi Murder Case : बिहार के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता है। पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी ओंकार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अभीतक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस मामले में पहले से कुख्यात वांटेड अपराधी उज्जवल उर्फ अवनीश और शिवम उर्फ गोलू जेल में बंद हैे। सीआईडी इस केस की जांच पड़ताल कर रही है।

जानें कैसे हुई थी हत्या

प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही अपने तीन निजी बॉडीगार्ड के साथ 21 जुलाई, 2023 को मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र में अपने वकील सैयद कासिम हुसैन से मिलने उनके घर गए थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाश आए और वकील के घर में घुसकर आशुतोष शाही को गोली मार दी थी। इस गोलीबारी में आशुतोष शाही के बॉडीगार्ड भी मारे गए थे। इस दौरान बदमाशों ने 25 से 30 राउंड फायरिंग की थी।

यह भी पढ़ें : पैर-हाथ बांधे… मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर टीचर को मार डाला, 44 साल पहले पति की हुई थी हत्या

खास पिस्टल से चलाई गई थीं गोलियां

इस मामले में सीआईडी ने अदालत को जांच रिपोर्ट सौंपते हुए खुलासा किया कि प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके तीन बॉडीगार्ड को मारने के लिए .45 कॉक्ड पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था, जोकि बेहद ही खतरनाक हथियार है। इस पिस्टल का वजन 900 ग्राम है, जिससे आठ फायर होती है और यह 50 मीटर तक फायर कर सकती है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें : पटना के हर्ष हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, डांडिया नाइट में हुए विवाद में पीट-पीटकर की थी हत्या

जानें क्या है पूरा मामला

कल्याणी मछली मंडी वाली जमीन और बेला इमली चौक स्थित डेढ़ बीघा के प्लॉट की डीलिंग को लेकर विवाद हुआ था। बेला में नंद विहार कॉलोनी के रहने विजेंद्र सिंह ने जमीन खरीदी थी। इसे लेकर बदमाशों ने उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, जिसका आशुतोष शाही ने विरोध किया था। मंटू शर्मा, विक्कू शुक्ला और उनके गैंग के लोग कल्याणी मछली मंडी वाली जमीन को कम दाम में खरीदना चाहते थे, लेकिन आशुतोष शाही ने अधिक दाम में यह जमीन खरीद थी। इन दोनों मामलों को लेकर बदमाशों ने आशुतोष शाही की हत्या कर दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो