शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, फिर कमरे में बनाए संबंध; बाद में काट दिया प्राइवेट पार्ट...चौंका देगी वजह

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ बड़ा कांड कर दिया। अभी पुलिस शिकायत का इंतजार कर रही है। कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला सारण में सामने आया था। आपको विस्तार से घटना के बारे में बता रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने पहले अपने अविवाहित प्रेमी के साथ संबंध बनाए। फिर उसका प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया। अभी पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। युवक के परिजनों को ओर से शिकायत नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि युवक की आने वाले दिसंबर महीने में शादी तय हो गई थी। लेकिन प्रेमिका नहीं चाहती थी कि उसकी शादी हो। वह उस पर शादी टालने का दबाव बना रही थी।

यह भी पढ़ें:लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। दोनों एक मॉल में काम करते हैं। यहीं दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। बाद में दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे। युवक का नाम मुन्ना बताया जा रहा है। प्रेमिका ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद दोनों ने मॉल में जाकर कमरा किराये पर लिया। कमरे में दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद युवती की युवक से शादी को लेकर बहस हो गई। वह दबाव देने लगी कि प्रेमी शादी को टाल दे। लेकिन युवक ने इससे इन्कार कर दिया। जिसके बाद युवती ने साथ लाए ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया।

पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

प्रेमी जोर-जोर से चीखने लगा। तभी लोग मौके पर आए और उसे खून से लथपथ हालत में इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। युवती मौके से फरार हो गई। मुन्ना का इलाज जारी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मुन्ना के परिजन और Bihar पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। सूत्रों ने बताया है कि अभी शिकायत नहीं दी गई है। जिसके कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:लव मैरिज की खौफनाक सजा, पिता ने इकलौती बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट; पुलिस ने जताई ये आशंका

यह भी पढ़ेंः थाने में युवती बोली-गैंगरेप हुआ, CCTV से खुली पोल, केस की सच्चाई जान दंग रह गई पुलिस

Open in App
Tags :