whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूल्हे ने दुल्हन को तिरछी नजर से देखा, बिगड़ गई बात; फिर थाने में हुई शादी...जानें मामला

Muzaffarpur Bride Groom Dispute: बिहार के मुजफ्फरपुर में दूल्हे ने अचानक शादी से इनकार कर दिया। इनकार की वजह भी खास रही। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने पूरी बारात को ही बंधक बना लिया। पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया और थाने लाकर शादी करवाई। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
05:09 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
दूल्हे ने दुल्हन को तिरछी नजर से देखा  बिगड़ गई बात  फिर थाने में हुई शादी   जानें मामला
थाने में सुलझा विवाद, फिर हुई शादी।

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बारात लेकर दूल्हा पहुंच तो गया, लेकिन बाद में पारिवारिक विवाद होने के कारण शादी की बात से मुकर गया। इस प्रकरण की चर्चा इलाके में हो रही है। दूल्हे ने आरोप लगाया कि वरमाला के समय दुल्हन बदल दी गई। जिसके बाद उसने कहा कि वह शादी नहीं करेगा। दोनों परिवारों के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने पूरी बारात को ही बंधक बना लिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को अपने साथ थाने ले गई। समझा-बुझाकर परिजनों को मनाया गया और थाने में ही शादी को संपन्न करवाया।

'असली दुल्हन को बुलाओ, उसी से करूंगा शादी'

थाने में युवक ने असली दुल्हन से ही शादी की। मामला बरूराज इलाके के गांव धूमनगर बखरी का है। जहां युवक गायघाट से बारात लेकर आया था। शादी की रस्में शुरू हो चुकी थीं। अचानक दूल्हे ने शादी से मना कर दिया। जिसे सुनकर सब लोग भौचक्के रह गए। हुआ यूं कि वधू पक्ष के लोग जयमाला के लिए दूसरी लड़की को तैयार करके ले आए। लेकिन उनकी ये चालाकी नहीं चली। दूल्हे की नजर जब लड़की पर पड़ी तो वह भड़क गया।

यह भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा गाजियाबाद का दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

दुल्हन बदलने की बात कही तो दोनों परिवारों में हंगामा शुरू हो गया। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने एक होकर बारात को बंधक बना लिया। इसके बाद थानाध्यक्ष संजीव कुमार दुबे मौके पर आए और बारातियों को छुड़वाया। इसके बाद थाने में भी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दूल्हा उसी लड़की से शादी की बात पर अड़ गया, जिसके साथ उसका रिश्ता तय हुआ था। लेकिन पुलिस के दखल के बाद असली लड़की को तैयार कर लाया गया और थाने के ही संतोषी माता मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए। शादी की रस्में पूरी होते ही थानाध्यक्ष ने दोनों को आशीर्वाद देकर विदा करवाया। दुबे ने बताया कि किसी पक्ष ने शिकायत नहीं दी। मामला निपटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:मणिपुर में CRPF के काफिले पर हमला, जवान का बलिदान; कायराना हरकत के पीछे कौन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो