होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्लास में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, स्कूल में वर्चस्व की जंग में दो गुट भिड़े; मुजफ्फरपुर का वीडियो वायरल

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार दो गुटों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक महा दलित छात्र को आरोपियों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से आपको बता रहे हैं।
03:55 PM Oct 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक स्कूल में छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार मामला तुर्की थाना इलाके का है। जहां एक महा दलित छात्र को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। क्लास रूम में ही छात्रों के दो गुटों में मारपीट हुई। वारदात का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तुर्की हाई स्कूल में वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मुजफ्फरपुर के ग्रामीण एसपी विद्यासागर के अनुसार जिले के कुढ़नी तुर्की हाई स्कूल में पांच छात्रों ने मिलकर एक महादलित छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के पीछे केवल क्लास रूम में वर्चस्व कायम करना था। वारदात का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें चार-पांच छात्र मिलकर एक किशोर की जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi की धमकियों के बीच काम पर लौटेंगे Salman Khan? या मिस होगा ‘वीकेंड का वार’?

बताया जा रहा है कि एक गुट में 5 छात्र थे। वहीं, दूसरे गुट में 2 स्टूडेंट। इन लोगों के बीच किसी बात को लेकर मारामारी हुई। वारदात में सौरव कुमार पुत्र अजय राम बरकुरबा की मौत हो गई। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी को दबोचा है। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। शिक्षकों ने ही घायल छात्र के परिजनों को वारदात के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल में दाखिल करवाया था। जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

5 दिन पहले हुआ था टीचर का मर्डर

पांच दिन पहले लखीसराय के सूर्यगढ़ा में भी ऐसा मामला सामने आया था। यहां एक ग्रेजुएट टीचर की हत्या कर दी गई थी। मध्य विद्यालय निस्ता में तैनात शिक्षा कैलाश पोद्दार स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। एक वाहन में सवार होकर आए आरोपियों ने उनको मौत के घाट उतार दिया था। पहाड़पुर गांव में यात्री पड़ाव के समीप वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। शिक्षक को सुबह 9 बजे गोली मारी गई थी। घात लगाकर हमला किया गया। टीचर मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के देवघरा चंद्रटोला गांव का रहने वाला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात के बाद लोगों की भीड़ लग गई थी।

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए क्यों हायर किए बाहर के शूटर? सामने आई ये वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime news
Advertisement
Advertisement