whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive: Neha Sharma क्या सचमुच बिहार के भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Neha Sharma Bhagalpur Bihar: बिहार के भागलपुर में पिछले कई दिनों से चुनावी रैली कर रही एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने आखिरकार राजनीति में एंट्री के सवाल पर चुप्पी तोड़ दी है। दूसरे चरण में वोटिंग के दौरान नेहा ने अपना वोट डाल दिया है और अब उन्होंने भागलपुर की जनता से भी वोट देने की अपील की है।
12:14 PM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
exclusive  neha sharma क्या सचमुच बिहार के भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव  एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Neha Sharma Bhagalpur Bihar: (संजय कुमार सिन्हा/सौरव कुमार, भागलपुर) बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर आज यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान हो रहे हैं। इसमें एक नाम बिहार की भागलपुर सीट का भी मौजूद है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस नेहा शर्मा की वजह से चर्चा में आई भागलपुर सीट पर मतदाताओं का हुजूम लग गया है। वहीं नेहा शर्मा ने भी अपने पिता अजीत शर्मा और मां विभा शर्मा के साथ वोट दिया।

दरअसल नेहा शर्मा के पिता पिछले काफी समय से विधायक रहे हैं और अब वो कांग्रेस के टिकट पर भागलपुर से संसदीय मैदान में खड़े हैं। ऐसे में पिता का साथ देने के लिए नेहा कई दिनों से चुनावी रैली कर रही हैं और लोगों से पिता को वोट देने की अपील करते दिखाई दे रही हैं। वहीं वोटिंग के बाद नेहा शर्मा ने न्यूज 24 से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खास बातचीत की है।

लोगों से की वोट देने की अपील

पिता के बारे में बात करते हुए नेहा शर्मा ने कहा कि मुझे उनपर बहुत गर्व हैं। वो कितनी मेहनत कर रहे हैं वो मैं देखती हूं। बस अब वो मेहनत रंग लाने वाली है। आज वोटिंग का दिन है इसलिए मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहूंगी। लेकिन जनता से बस यही अपील करती हूं कि भागलपुर तभी जीतेगा जब आप घरों से बाहर निकलकर वोट करेंगे। वोट देना आपका अधिकार है इसलिए कृप्या वोट जरूर दें।

भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव?

न्यूज 24 से बातचीत के दौरान जब नेहा शर्मा से पूछा गया कि क्या वो भविष्य में भागलपुर से चुनाव लड़ने वाली हैं क्योंकि नेहा के पिता अजीत शर्मा पहले ही बेटी को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान कर चुके हैं। इस बारे में बात करते हुए नेहा शर्मा ने कहा कि उसके बारे में हम बाद में बात करंगे क्योंकि आज वोटिंग का दिन है इसलिए लोगों से यही गुजारिश करूंगी कि कृप्या बाहर आकर वोट जरूर करें। जाहिर है नेहा ने राजनीति में एंट्री को लेकर हामी नहीं भरी तो उन्होंने इससे इंकार भी नहीं किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव में नेहा शर्मा पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए विधायकी का चुनाव लड़ सकती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो