whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन'? रुझानों के बाद JDU नेता ने INDIA को दिया विकल्प

Bihar Lok Sabha Election 2024 Result : देश में लोकसभा चुनाव के रुझान सामने आ गए हैं। इसके तहत भाजपा बहुमत के जादुई आंकड़े को नहीं छू पाई। अब देश में प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। इसे लेकर जेडीयू नेता ने बड़ा बयान दिया है।
05:55 PM Jun 04, 2024 IST | Deepak Pandey
 नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन   रुझानों के बाद jdu नेता ने india को दिया विकल्प
Nitish Kumar

Lok Sabha Election 2024 Result : देश में लोकसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती चल रही है। चुनावी नतीजों के रुझानों में भाजपा बहुमत से पहले रुक गई है, जिससे अब JDU की प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। इस बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता ने अपने बयान से देश की राजनीति में खलबली मचा दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता है।

क्या बोले जेडीयू नेता?

जेडीयू के MLC डॉ. खालिद अनवर ने सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक ऐसे अनुभवी नेता हैं, जो देश और समाज को अच्छी तरह से समझते हैं। उनके जैसा कोई नेता नहीं है, जो देश को समझ सके। साथ ही नीतीश कुमार सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान भी करते हैं। हालांकि, जेडीयू अभी एनडीए का हिस्सा है।

एमएलसी ने की नीतीश कुमार की सराहना 

उन्होंने आगे कहा कि लोग चाह रहे हैं कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनें। आज के चुनावी नतीजों से लोगों में उम्मीदों की किरण जागी है। सीएम नीतीश कुमार ने जिस तरह से बिहार में विकास किया। उन्होंने कृषि मंत्री रहते हुए देश के लिए जो काम किया था, उसे आज भी फॉलो किया जा रहा है। रेलवे मंत्री रहते उनके कार्यों को आज भी याद किया जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो