whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हेलीकॉप्टर छोड़ गाड़ी से जनसभा में क्यों पहुंचे नीतीश कुमार? पायलट की एक भूल से परेशान हुए CM

Nitish Kumar Election Campaigns : देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरणों के लिए एक जून को मतदान होगा। इसे लेकर नेता लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर छोड़कर सड़क मार्ग से जनसभा में पहुंचे। पायलट की एक भूल से सीएम को परेशान होना पड़ा।
10:28 AM May 27, 2024 IST | Deepak Pandey
हेलीकॉप्टर छोड़ गाड़ी से जनसभा में क्यों पहुंचे नीतीश कुमार  पायलट की एक भूल से परेशान हुए cm
हेलीकॉप्टर छोड़ सड़क मार्ग से रैली में पहुंचे सीएम।

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 7 में से 6 चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब राजनीतिक दलों ने सातवें चरण में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस वक्त सभी नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। चुनावी दौरे के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर का तेल खत्म हो गया। इसके बाद उन्हें सड़क मांग से पटना साहिब जाना पड़ा।

सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को मसौढ़ी के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वे पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के संपतचक जाने के लिए अपने हेलीकॉप्टर में बैठे तो उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। पायलट ने जांच की तो पता चला कि विमान में फ्यूल नहीं था। इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ें : लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

हेलीकॉप्टर में फ्यूल डलवाना भूल गया था पायलट

सूत्रों का कहना है कि पायलट ने उड़ान भरने से पहले हेलीकॉप्टर में तेल डलवाना भूल गया था। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार सड़क मार्ग से धनरुआ होकर संपतचक के चैनपुर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। हालांकि, बाद में हेलीकॉप्टर चैनपुर पहुंच गया और फिर सीएम नीतीश पटना साहिब से पुनपुन के लखना पहुंचे और वहां चुनावी रैली की।

यह भी पढ़ें : चिराग पासवान के रोड शो में पैसे बांटते दिखे विधायक, सामने आया Video, RJD ने EC से की शिकायत

सड़क मार्ग से जाने की पीछे राजनीतिक मकसद

सीएम नीतीश कुमार के सड़क मार्ग से जाने के पीछे कुछ राजनीतिक मकसद भी हो सकता है। उधर, एसडीओ अमित कुमार पटेल ने हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने की बात से मना कर दिया। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि सीएम सड़क मार्ग से चैनपुर क्यों गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो