whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bihar में बाढ़ पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा ऐलान, लालू-तेजस्वी पर भी नित्यानंद राय ने कसा तंज

Nitynanand Rai Reaction: बिहार में बाढ़ पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा है। साथ ही नेपाल में बाढ़ से बने हालातों पर भी खुलकर बात की। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
02:50 PM Sep 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
bihar में बाढ़ पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा ऐलान  लालू तेजस्वी पर भी नित्यानंद राय ने कसा तंज
केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना।

Nitynanand Rai Statement: देश के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को बिहार के लोगों की चिंता नहीं है, वे सिर्फ दिखावा करते हैं। कोरोना काल में भी तेजस्वी यादव विदेश चले गए थे और अब बिहार की जनता जब बाढ़ में डूबी है तो तेजस्वी यादव दुबई जाकर बैठ गए हैं।

Advertisement

बिहार में बाढ़ की चिंता न लालू जी को रहती थी और न ही तेजस्वी यादव को है। लालू के राज में बाढ़ में घोटाला हुआ। उनके राज में बच्चे बिना दूध के मर गए। सीतामढ़ी में बच्चे बिना दूध के मर गए। लालू-तेजस्वी को लोग राजनीति बिहार की राजनीति का दिग्गज कहते हैं, लेकिन इन दिग्गजों को पता होना चाहिए कि जनता काम और परिणाम देखती है, खोखले दावे करने से कुछ नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:क्या BJP महाराष्ट्र में फंस गई ? Sharad Pawar ने बनाई तगड़ी रणनीति, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने बिहार में बाढ़ पर यह कहा

मंत्री नित्यानंद आज बिहार में बाढ़ पर बुलाई गई केंद्रीय गृह मंत्रालय की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि बाढ़ खत्म होने के बाद केंद्रीय टीम हालातों का जायजा लेने जाएगी। जरूरत पड़ेगी तो लोगों को एयरलिफ्ट कराएंगे। एयरफोर्स को लगाकर फूड पैकेजिंग उपलब्ध कराई जाएगी। बिहार सरकार स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी संस्थाओं को रेस्क्यू में लगा दिया है। अभी बिहार में 11 NDRF टीमें रेस्क्यू कर रही हैं।

8 टीमों को रिजर्व रखा गया है। अगर जरूरत पड़ेगी तो पश्चिम बंगाल से भी टीम बुलाई जाएगी। बिहार सरकार से लगातार केंद्रीय गृह मंत्रालय संपर्क बनाए हुए है। प्रधानमंत्री का निर्देश हुआ है कि बिहार सरकार से लगातार संपर्क स्थापित करके बिहार की हरसंभव सहायता दी जाए। नेपाल में ब्रिज बनाने को लेकर द्वार तैयार कर लिया गया है और बातचीत चल रही है। कमला ब्रिज परियोजना पर भी सहमति बन गई है। केंद्र ने बाढ़ के लिए बिहार को 11000 करोड़ दिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Video: हिजबुल्लाह से सीधी जंग क्यों चाहता इजरायल? Benjamin Netanyahu बड़ी भूल तो नहीं कर रहे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो