whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Pappu Yadav कैसा आदमी, सभी जानते'; बीमा भारती भड़कीं और बोलीं- ड्रामा न करें, चुपचाप चुनाव लड़ें

Pappu Yadav VS Bima Bharti Purnia: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से उम्मीदवार बीमा भारती और पप्पू यादव के बीच जुबानी जंग तीखी हो रही है। पप्पू यादव ने जहां कांग्रेस के साथ होने का दावा किया है, वहीं बीमा भारती ने उन्हें खरी खोटी सुनाते हुए एक सलाह दी है।
03:04 PM Apr 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
 pappu yadav कैसा आदमी  सभी जानते   बीमा भारती भड़कीं और बोलीं  ड्रामा न करें  चुपचाप चुनाव लड़ें
Pappu Yadav, Bima Bharti Purnia Lok Sabha Election

Pappu Yadav VS Bima Bharti Purnia: बिहार में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हो रही हैं, वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तीखी होती जा रही है। पिछले दिनों बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट काफी सुर्खियों में रहीं। बाहुबली नेता पूर्णिया से चुनाव टिकट मिलने की शर्त पर कांग्रेस में शामिल हुए, लेकिन सीट बंटवारे में वह सीट लालू-तेजस्वी की RJD को मिल गई।

उन्होंने बीमा भारती को पूर्णिया से उम्मीदवार बनाकर पप्पू यादव को झटका दिया। नाराज होकर पप्पू यादव ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव नामांकन भर दिया। अब इन दोनों उम्मीदवारों के बीच जुबानी जंग चल रही है। पप्पू यादव जहां खुद को कांग्रेसी बता रहे हैं और कांग्रेस के साथ होने का दावा कर रहे हैं, वहीं बीमा भारती ने उन्हें खरी-खरी सुनाते हुए ड्रामा नहीं करने की सलाह दी है।

न पैसे हैं न दल, जनता के समर्थन से चुनाव लड़ रहा हूं

पप्पू यादव ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी जन प्रत्याशी होते, जन प्रत्याशी के रूप में 130 करोड़ लोगों के दिल में जगह बनाई है। उनका आशीर्वाद और जनभावना है कि देश में जाति-पाति और हिंदू-मुस्लिम की राजनीति खत्म हो रही है। राजनीतिक दलों में जो अहंकार है, जो NDA को मजबूत करना चाहते हैं। पूरी कांग्रेस के वर्कर चाहते थे कि मैं चुनाव लड़ूं। पूर्णियां के परिवार चाहते हैं कि मैं चुनाव लड़ूं। मधेपुरा में आज तक उम्मीदवार घोषित नहीं हुआ। पूरे बिहार का हो गया, मधेपुरा का नहीं हुआ। कांग्रेस का एक-एक वर्कर पूर्णिया आएगा। ए टीम बी टीम, जो बाहर से लाकर उम्मीदवार खड़े कर दिए, वे क्या चुनाव जीतेंगे?

गोपालगंज आज तक भाजपा के अलावा कोई जीता ही नहीं और वहां से किसी बाहर वाले को खड़ा कर दिया, जिसे लोग जानते ही नहीं, कैसे चुनाव जीतेंगे? RJD के मूल नेता सभी जगह से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस की परंपरागत सीट भी छीन ली। सब कांग्रेसी साथ हैं, अध्यक्ष की जिम्मेदारी है महागठबंधन की जिम्मेदारी निभाना, वे अपना धर्म बखूबी निभा रहे हैं। न मेरे पास पैसे हैं, न ही दल है, जनता चुनाव लड़ रही है। जनता का समर्थन है। सभी कांग्रेसी मेरे साथ खड़े हैं। मैं राजनीति नहीं जानता और जानना चाहता भी नहीं हूं।

पप्पू यादव के बयान पर बीमा भारती का पलटवार

बीमा भारती ने कहा कि कहने को तो कुछ भी कह दो, कुछ समय बाद पता चल जाएगा कि राजद, कांग्रेस, कम्यूनिस्ट, माले, मुकेश सहनी का, महागठबंधन के कार्यकर्ता सभी साथ नजर आएंगे। वह बाहर से लोग लाते हैं, हमारे जो लोग और कार्यकर्ता हैं, सब पूर्णिया के हैं। सभी साथ जाते हैं, कहीं से लाकर इस्तेमाल नहीं करते। वे गलतफहमी में हैं कि राजद और कांग्रेस उनके साथ हैं। समय आएगा तो सच पता चल जाएगा। हम भी पूर्णिया की बहू-बेटी हैं। पूर्णिया की सेवा करते आ रहे हैं। 5 बार विधायक बनते आ रहे हैं। पूर्णिया पर मेरा भी पूरा अधिकार है।

ड्रामा कर रहे हैं पप्पू यादव। लोगों को भ्रमित मत कीजिए, चुनाव लड़ रहे हैं, आराम से चुनाव लड़िए। प्रदेश अध्यक्ष को शिकायत दी है कि उसके घर पर कांग्रेस का जो झंडा लगा है, उसकी शिकायत दी है। कार्रवाई कराइए, झंडा उतरवाइए। पूर्णिया की जनता पप्पू यादव के बारे में सब जानती है कि वह कैसा आदमी है? उसने कैसे काम किए हैं? मेरे उम्मीदवार बनने से तकलीफ हो रही है, सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। वे चुनाव लड़ें और लड़ने दें। बोलने लगेंगे तो बहुत कुछ बोल देंगे, लेकिन अभी बोलना नहीं चाहते।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो