whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मैं हूं ना...', पप्पू यादव ने सलमान खान को किया फोन, जानें क्या हुई बात?

Pappu Yadav Statement Salman Khan : बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग सुर्खियों में है। बिश्नोई गैंग से सलमान खान को मिली धमकी के बाद पप्पू यादव भी खुलकर सामने आए। इसे लेकर उन्होंने सलमान खान को फोन किया।
05:58 PM Oct 25, 2024 IST | Deepak Pandey
 मैं हूं ना      पप्पू यादव ने सलमान खान को किया फोन  जानें क्या हुई बात
पप्पू यादव ने फोन पर सलमान खान से की बात।

Pappu Yadav Statement Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मिली धमकी के बाद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के सपोर्ट में खुलकर सामने आए। उनकी मुंबई में सलमान खान से मुलाकात नहीं हो पाई तो इसके बाद उन्होंने एक्टर को फोन किया और कहा- 'मैं हूं ना'। पप्पू यादव ने खुद इसकी जानकारी दी है।

Advertisement

बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मुंबई से लौट रहा हूं। शहर से दूर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण बॉलीवुड एक्टर सलमान से मुलाकात नहीं हो पाई। उन्हें भी आश्वस्त करना चाहता था मैं हूं ना। उनसे फोन पर लंबी बात हुई। वह निडर निर्भीक हैं, अपना काम और इंसानियत को पहली प्राथमिकता बताया। हर परिस्थिति में मैं साथ हूं।

यह भी पढ़ें : Baba Siddique की हत्या से Salman Khan की कैसी हुई थी हालत? धीरे-धीरे सदमे से उबर रहे भाईजान

Advertisement

Advertisement

जीशान सिद्दीकी से मिले पप्पू यादव

आपको बता दें कि मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है। इसे लेकर पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की थी। इसे लेकर उन्होंने कहा कि बिहार के मरहूम बेटे बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान से मिला। मैं हर परिस्थिति में उनके परिवार के साथ हूं। बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले, उनके हत्यारों और साजिशकर्ताओं का खात्मा हो, कानून संविधान से ऊपर कोई नहीं।

यह भी पढ़ें : Salman Khan के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, धमकियों के बीच शूट किया Sikandar का एक्शन सीक्वेंस

लॉरेंस बिश्वोई को दे चुके हैं धमकी

इससे पहले सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई टो टके का अपराधी है। अगर सरकार इजाजत दे तो इस गैंग का नेटवर्क 24 घंटे के अंदर खत्म कर दूंगा। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो