होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

INDIA में नहीं होंगे शामिल, पशुपति पारस ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर कर बताया अगला प्लान

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रीय दलों को साधने में जुटी हैं। पशुपति पारस के इंडिया गठबंधन में शामिल होने की अटकलों पर ब्रेक लग गया है। पशुपति पारस ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर जारी कर विपक्ष को करारा जवाब दिया है।
05:34 PM Mar 30, 2024 IST | Deepak Pandey
पशुपति पारस ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर की।
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में अपना पराया हो रहा है तो पराया अपना बन रहा है। बिहार में एनडीए गठबंधन को लेकर ऐसे ही कयास लगाए जा रहे थे कि पशुपति पारस बागी हो सकते हैं। उनके इंडिया गठबंधन में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच पशुपति पारस ने बयान जारी कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वे एनडीए के साथ ही रहेंगे। हमारे भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

Advertisement

बिहार में एनडीए गठबंधन की तरफ से पशुपति पारस को लोकसभा चुनाव के लिए एक भी सीट नहीं मिली है। इसे लेकर बाजार में अटकलों का बाजार गर्म था। इस बीच रालोजपा के अध्यक्ष पशुपति पारस ने शनिवार को एक्स पर पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वे एनडीए का ही हिस्सा बनकर रहेंगे। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें : ‘गांधारी तो श्रीकृष्ण की बुआ थीं…’, पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर क्या बोले पप्पू यादव

Advertisement

एनडीए का अभिन्न अंग है रालोजपा : पशुपति पारस

उन्होंने एक्स पर लिखा कि हमारी पार्टी रालोजपा एनडीए का अभिन्न अंग है। पीएम नरेंद्र मोदी हमारे भी नेता हैं और हमारे लिए उनका निर्णय सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400 प्लस सीट जीतेगा और तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से NDA की सरकार बनेगी। पशुपति पारस ने इस पोस्ट में केंद्रीय अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया है।

यह भी पढ़ें : BJP ने मैनिफेस्टो कमेटी का किया ऐलान, राजनाथ सिंह बने अध्यक्ष, जानें समिति में किस-किस का नाम

चिराग पासवान को 5 सीटें मिलने से नाराज थे पशुपति

बिहार सीट शेयरिंग में चिराग पासवान को 5 सीटें मिलने से पशुपति पारस नाराज थे। इस पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया था।। उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा था कि मेरी पार्टी के साथ नाइंसाफी हुई है। हमें एक भी लोकसभा सीट नहीं मिली थी। हालांकि, अब मामला सुलझ गया है। वे एनडीए के उम्मीदवारों का सपोर्ट करेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ana Lilia Rivera Rakhi to PM ModiBihar Newslok sabha election 2024Pashupati ParasRLJP President Pashupati Paras
Advertisement
Advertisement