whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ताबड़तोड़ मारीं पांच गोलियां, पटना में होटल कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या

Bihar Patna Murder Case : बिहार की राजधानी पटना में बदमाश बेखौफ हैं। वे दिनदहाड़े लोगों को मौत के घाट उतार दे रहे हैं। इस बीच एक और मामला सामने आया है, जिसमें कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
05:52 PM Oct 20, 2024 IST | Deepak Pandey
ताबड़तोड़ मारीं पांच गोलियां  पटना में होटल कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या
बिहार में कारोबारी की हत्या। (File Photo)

Bihar Patna Murder Case : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बदमाशों ने राजधानी में दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर होटल कारोबारी की हत्या कर दी, जिससे पटना में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। पीरबहोर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रविवार की दोपहर होटल मालिक शकील मलिक को पांच गोलियां मारीं, जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढे़ं : क्लास में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, स्कूल में वर्चस्व की जंग में दो गुट भिड़े; मुजफ्फरपुर का वीडियो वायरल

Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Advertisement

पटना जंक्शन के समीप मृतक शकील मलिक का भोजनालय होटल है। हमलावर बाइक से आए थे। सूत्रों का कहना है कि मृतक शकील अहमद अपने नए मकान को देखने आया था। पीरबहोर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि हमलावरों की पहचान हो सके।

यह भी पढे़ं : नालंदा में डायन बता महिला को पीटा, तांत्रिक के पास ले जा रहा था युवक; जानें मामला

घटनास्थल से 5 खोखे बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से 5 खोखे बरामद किए हैं। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाया है कि कारोबारी का किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी। हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी कि कारोबारी को कितनी गोलियां लगी हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो