whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कान ऐंठ कर थप्पड़ लगा देना...Pawan Singh की मां ने काराकाट के लोगों से की खास अपील

Pawan Singh Jan Ashirwaad Yatra: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव के साथ बिहार में एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र काराकाट में चुनावी यात्रा की शुरुआत कर दी है। इस दौरान पवन सिंह की मां ने लोगों से खास अपील की है।
01:37 PM Apr 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
कान ऐंठ कर थप्पड़ लगा देना   pawan singh की मां ने काराकाट के लोगों से की खास अपील
पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा की।

Pawan Singh Mother: भोजपुरी पर्दे के सुपरस्टार बन चुके पवन सिंह अब सियासी गलियारों में तहलका मचा रहे हैं। काराकाट में पवन सिंह की एंट्री से बिहार की राजनीति में नया ट्विस्ट आ गया है। पवन सिंह भी जोर-शोर से चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मां से मिलकर जन आशीर्वाद यात्रा का शंखनाद कर दिया है।

पवन सिंह का अनोखा दांव

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने चुनावी जीत हासिल करने के लिए अनोखा दांव चला है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र काराकाट में दो दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है। इस दौरान पवन सिंह पूरे काराकाट का चक्कर लगाते हुए लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं। हालांकि दो दिन की ये यात्रा शुरू करने से पहले पवन सिंह ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया है।

काराकाट को सौंपा बेटा

मां से आशीर्वाद लेते समय पवन सिंह भावुक नजर आए। वहीं उनकी मां ने बेटे को गले लगाते हुए कहा कि आज से मैंने अपना बेटा काराकाट को सौंप दिया है। मैं चाहती हूं कि सभी का सपना पूरा हो जाए। ये अगर बदमाशी करे तो इसका कान ऐंठ कर थप्पड़ भी लगा देना। ये बदमाशी करता है तो मैं भी मारती हूं।

भावुक हुए पवन सिंह

मां की बातें सुनकर पवन सिंह की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा ये खुशी के आंसू हैं। पवन सिंह की मां ने काराकाट के लोगों से खास गुजारिश भी की। उन्होंने कहा कि काराकाट के लोग पवन सिंह को अपना बेटा बनाकर रखें और उसे हर मुमकिन सेवा करवाएं। मेरा बेटा सब करने के लिए तैयार है।

पवन सिंह ने किया वादा

मां का आशीर्वाद लेने के बाद पवन सिंह ने नम आंखों के साथ काराकाट की जनता से वादा किया है। पवन सिंह ने कहा कि अगर मैं यहां से जीता तो काराकाट की जनता को कभी कोई तकलीफ नहीं होने दूंगा और काराकाट के लोग हमेशा बम-बम रहेंगे। कुछ सालों बाद यहां हर तरफ सिर्फ विकास ही दिखेगा।

काराकाट का चुनावी समीकरण

बता दें कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा का टिकट ठुकराने के बाद अब पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इन चुनाव में पवन सिंह की टक्कर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के नेता उपेंद्र कुशवाहा और सीपीआई (एमएल) के नेता राजा राम कुशवाहा से होने वाली है। इस सीट पर आखिरी चरण में यानी 1 जून को चुनाव होंगे, जिसके नतीजे 4 जून को सामने आएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो