whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्‍या ब‍िहार में BJP को छोड़ इस पार्टी का दामन थामने जा रहे भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह?

Pawan Singh News : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच बिहार में भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने बिहार की काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया।
05:11 PM Apr 10, 2024 IST | Deepak Pandey
क्‍या ब‍िहार में bjp को छोड़ इस पार्टी का दामन थामने जा रहे भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा की।

Pawan Singh News : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी चुनावी रणनीति बना ली है। दिग्गज नेता अपने उम्मीदवारों के लिए क्षेत्र में जाकर वोट मांग रहे हैं। इस बीच भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करके बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। अब बड़ा सवाल उठता है कि वे निर्दलीय ताल ठोकेंगे या फिर किसी पार्टी के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे?

एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा लड़ रहे हैं चुनाव

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह बिहार की जिस काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे, उस सीट पर एनडीए की ओर से पहले ही उम्मीदवार उतार दिया गया है। उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि इंडिया गठबंधन के तहत भाकपा माले ने राजाराम सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में पवन सिंह को भाजपा से टिकट मिलने की उम्मीद खत्म हो गई है।

यह भी पढ़ें : ‘मां से किया वादा करूंगा पूरा’, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने बिहार की इस सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

पवन सिंह के लिए भाजपा का दरवाजा बंद

भाजपा का दरवाजा बंद होने के बाद पवन सिंह के पास दो ही रास्ते बचे हैं। वे इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी या कांग्रेस से संपर्क साधे। इंडिया गठबंधन भाकपा माले से यह सीट वापस ले ले या फिर माले के नए उम्मीदवार के तौर पर पवन सिंह को चुनावी मैदान में उतार दे। अगर इंडिया गठबंधन में पवन सिंह की दाल नहीं गली तो उनके पास सिर्फ निर्दलीय चुनाव लड़ने का रास्ता बचेगा।

यह भी पढ़ें : पहाड़ में क्यों ‘बैक गियर’ में पहुंची साइकिल? एक गलती से भुगतना पड़ रहा ये अंजाम

जानें किस पार्टी में शामिल हो सकते हैं पवन सिंह

पवन सिंह ने जब पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना किया था, तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे बिहार की किसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह भी चर्चा है कि वे भाजपा को छोड़कर आरजेडी में जा सकते हैं। काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा करके पवन सिंह ने भाजपा से बगावत कर ली है। हालांकि, भोजपुरी एक्टर ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो