चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में भिड़े दो भोजपुरी स्टार! क्या Manoj Tiwari के कहने पर काराकाट से पीछे हटेंगे Pawan Singh?

Pawan Singh Karakat Election 2024: काराकाट के चुनावी मैदान में एक और भोजपुरी स्टार की एंट्री हो गई है। बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पवन सिंह को समझाकर चुनाव से पीछे हटने का आश्वासन जताया था, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए पवन सिंह ने बड़ा ऐलान कर दिया है। अब पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ेंगे या नहीं? इसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।
11:15 AM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Pawan Singh Karakat Election 2024: पवन सिंह की एंट्री से बिहार की हॉट सीट बनी काराकाट लोकसभा सीट एक बार फिर से सूर्खियों में है। भोजपुरी के दो दिग्गज स्टार मनोज तिवारी और पवन सिंह के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। ऐसे में मनोज तिवारी ने पवन सिंह को समझा बुझा कर नाम वापस लेने का बीड़ा उठाया है तो पवन सिंह ने भी अपना पक्ष साफ कर दिया है। अब सवाल ये है कि क्या पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ेंगे?

Advertisement

मनोज तिवारी का बयान

बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पवन सिंह पर बड़ा बयान दिया। पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने पर बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पवन सिंह मेरे छोटे भाई जैसे हैं लेकिन अभी वो रास्ता भटक गए हैं। मैं उन्हें समझा दूंगा। मनोज तिवारी के इस बयान के बाद कई लोग कयास लगाने लगे कि शायद पवन सिंह चुनावी रण से पीछे हट जाएंगे और अब वो काराकाट से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Advertisement

पवन सिंह ने किया पलटवार

मनोज तिवारी के बयान के बाद पवन सिंह के नामांकन पर सवाल उठने लगे थे। मगर पवन सिंह ने इन सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है। मनोज तिवारी के बयान पर पलटवार करते हुए पवन सिंह ने कहा कि मनोज तिवारी मेरे बड़े भाई जैसे हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं। मगर पिछले कई दिनों से मेरी मनोज भाई से कोई बात नहीं हुई है।

काराकाट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह

पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ेंगे या नहीं? इसपर जवाब देते हुए पवन सिंह का कहना है कि पीछे हटने का कोई सवाल नहीं है। मैंने अपनी मां से वादा किया है और मेरी मां ने मुझे काराकाट की जनता को सौंप दिया है। तो अब मेरे और मेरी मां के वादे के बीच कुछ और नहीं आ सकता है।

काराकाट का चुनावी रण

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होंगे। ऐसे में बीजेपी के नेतृत्व वाली NDA से उपेंद्र कुशवाहा और INDIA गठबंधन से राजा राम सिंह कुशवाहा चुनावी मैदान में है। इसी बीच पवन सिंह निर्दलीय चुनाव में खड़े हैं, जिससे काराकाट का त्रिकोणीय मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है।

 

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024Manoj TiwariPawan Singh
Advertisement
Advertisement